Move to Jagran APP

Propose Day से पहले सरगुन ने जिमी शेरगिल से ये क्या कह दिया

वैसे हेडलाइन पढ़कर चौंकने की जरुरत नहीं हैं। आप सही समझ रहे हैं कि ये वही सरगुन मेहता हैं जो टीवी का जाना पहचाना चेहरा हैं और रवि दुबे की रियल लाइफ बीबी। जिमी शेरगिल भी शादीशुदा हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 07 Feb 2017 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2017 06:37 PM (IST)
Propose Day से पहले सरगुन ने जिमी शेरगिल से ये क्या कह दिया
Propose Day से पहले सरगुन ने जिमी शेरगिल से ये क्या कह दिया

मुंबई। नए ज़माने के प्यार के मौसम यानि वेलंटाइन डे का खुमार मंगलवार से शुरू हो गया है और ऐसा मौके पर भला फिल्म वाले अपने परदे के रोमांस को भुनाने से पीछे कैसे रह सकते हैं। ऐसा ही कुछ किया है अगले महीने आने वाली फिल्म जिंदुआ वालों ने।

loksabha election banner

वैसे हेडलाइन पढ़कर चौंकने की जरुरत नहीं हैं। आप सही समझ रहे हैं कि ये वही सरगुन मेहता हैं जो टीवी का जाना पहचाना चेहरा हैं और 'जमाई राजा ' यानि रवि दुबे की रियल लाइफ बीबी। जिमी शेरगिल भी शादीशुदा हैं लेकिन घुटनों के बल बैठ कर प्रपोज करने का ये अंदाज़ फिल्म जिंदुआ के एक गाने के लिए दिखाया गया है। इस पंजाबी फिल्म का नया गाना ढोलना रिलीज़ किया गया है जिसमें जिमी और सरगुन की केमिस्ट्री साफ़ दिख रही हैं। नवनीत सिंह निर्देशित इस फिल्म में नीरू बाजवा भी ट्राएंगल लव स्टोरी को आगे बढ़ा रही हैं। गाने को प्रभ गिल , शिल्पा गोयल और साहिल सोलंकी ने गाया है।

कमाई में कम नहीं हो रहीं Kaabil और Raees की दूरियां

इस गाने को आप इस लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं -

जिमी शेरगिल पिछले कुछ वर्षो से पंजाबी फिल्मों पर ख़ासा जोर दे रहे हैं जबकि सरगुन भी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के लिए कोई नया नाम नहीं हैं। उन्होंने इससे पहले अंग्रेज और लव पंजाब में काम किया है। दोनों की ये फिल्म जिंदुआ 17 मार्च को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.