PreviousNext

Exclusive:दीया और बाती हम की इस एक्ट्रेस का हुआ ऐसा मेकओवर, पहचान नहीं पाएंगे आप

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 05:12 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 05:18 PM (IST)
Exclusive:दीया और बाती हम की इस एक्ट्रेस का हुआ ऐसा मेकओवर, पहचान नहीं पाएंगे आपExclusive:दीया और बाती हम की इस एक्ट्रेस का हुआ ऐसा मेकओवर, पहचान नहीं पाएंगे आप
कनिका के मुताबिक इस बार भी वह खलनायिका के किरदार में ही होंगी। उनके संवाद और लुक पर भी खूब काम किया गया है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. स्टार प्लस के शो दीया और बाती हम की ये बिंदणी शो के पहले सीजन में भले ही भाभो के डर से खूब घूघंट करती थीं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। उनका मेकओवर हो आया है। हम बात कर रहे हैं मीना की।

दीया और बाती हम के दूसरे सीज़न "तू सूरज मैं सांझ पिया जी" में घर की मंझली यानि मीना बिंदणी का नया अवतार सामने आ गया है। जी हां, मीना यानि कनिका महेश्वरी दूसरे सीजन में एक दम बिंदास लुक में नजर आने वाली हैं। भले ही वह शो में साड़ी पहनी ही नजर आयेंगी लेकिन उनका लुक कुछ ऐसा होगा कि उन्हें देखने वाले हैरान हो जायेंगे। कनिका ने बताया है कि इस बार उनका किरदार काफी अलग और सेक्सी रूप में नजर आने वाला है। दर्शक उनको इस नए लुक में पहचान ही नहीं पाएंगे। कनिका ने बताया है कि भाभो का जो रुआब पहले सीजन में था, कुछ वैसा ही इस सीजन में उनका होगा। यही वजह है कि शो के निर्माता ने मेरे लुक पर काफी ध्यान दिया है। कनिका ने बताया कि भले ही शो में वो साड़ी में रहेंगी, लेकिन वो भी डिजाइनर साड़ी होगी। खासतौर से उनके ब्लाउज को काफी सेक्सी लुक दिया गया है जो काफी बैकलेस है। कनिका ने यह भी बताया है कि पिछली बार से उनका किरदार अधिक मजेदार होगा।

टोरंटों के फिल्म फेस्टिवल में इस मराठी अभिनेत्री को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड 

 

कनिका के मुताबिक इस बार भी वह खलनायिका के किरदार में ही होंगी। उनके संवाद और लुक पर भी खूब काम किया गया है। कनिका खुश हैं कि अब वह फिर से अपने दर्शकों से रोजाना रूबरू होंगी। नए सीज़न की शुरुआत 3 अप्रैल से होगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:makeover of meena of diya aur bati hum(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

लुढ़क गए गोविंदा, थोड़ा चढ़ा Trapped, और Machine का तो पूछिए ही मतExclusive : दिलजीत की दुनिया है दीवानी, लेकिन मां नहीं देखती उनकी फिल्में
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »