Move to Jagran APP

नशे में धुत शख्‍स ने की अल्‍का याग्निक के साथ बदतमीजी!

पंजाब के लुधियाना में मशहूर सिंगर अल्‍का याग्निक के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। यह घटना 10 अक्‍टूबर की है, जब वो यहां सुतलज क्‍लब में एक प्रोग्राम के लिए पहुंची थीं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इसी क्‍लब के एक स्‍टाफ ने शराब के नशे में अल्‍का याग्निक

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 25 Oct 2015 03:13 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2015 03:40 PM (IST)
नशे में धुत शख्‍स ने की अल्‍का याग्निक के साथ बदतमीजी!

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना में मशहूर सिंगर अल्का याग्निक के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। यह घटना 10 अक्टूबर की है, जब वो यहां सुतलज क्लब में एक प्रोग्राम के लिए पहुंची थीं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इसी क्लब के एक स्टाफ ने शराब के नशे में अल्का याग्निक के साथ बदतमीजी की।

loksabha election banner

सोनम महिला-पुरुष के संबंधों पर बनी स्वरा की यह फिल्म देखने को बेकरार

इस संबंध में उनके मैनेजर ने पुलिस और क्लब के प्रेसीडेंट से शिकायत भी की है। अल्का याग्निक अपनी परफॉर्मेंस से ठीक पहले ग्रीन रूम में मौजूद थीं। तभी स्टाफ ने बदतमीजी की। कहा जा रहा है कि वो अल्का याग्निक के साथ फोटो खिंचवाना चाह रहा था। मगर जब उन्होंने मना कर दिया तो वो बुरा व्यवहार करने लगा।

'बाहुबली 3' भी है आने वाली, कुछ इस अंदाज में फिल्म बनाएंगे राजामौली

डिप्टी कमिश्नर ने इस मामले को लेकर क्लब के जनरल सेक्रेटरी रोहित दत्ता को एक शोकॉज नोटिस भेजा है। इस पर दत्ता ने बताया कि आरोपी से इस बारे में पूछ लिया गया है। उसने जवाब भी दे दिया है, जिसे क्लब के प्रेसिडेंट के पास भेज दिया गया है। हालांकि इस मामले को लेकर अन्य क्लब मेंबर्स का कहना है कि 2016 में चुनाव होने वाले हैं और हो सकता है कि किसी को बदनाम करने के लिए इस मामले को उठाया जा रहा हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.