Move to Jagran APP

'टाइगर ज़िंदा है' में कटरीना कैफ़ के रोल का खुलासा!

सलमान कबीर ख़ान की फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' के बाद 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ये स्पाई थ्रिलर अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ के लिए स्लेटिड है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 26 Nov 2016 11:44 AM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2016 05:14 PM (IST)

मुंबई। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ एक था टाइगर के सीक्वल 'टाइगर ज़िंदा है' में एक बार फिर साथ आ रहे हैं, लेकिन इस बार इन दोनों के बीच रोमांस से ज़्यादा दुश्मनी की समीकरण पर्दे पर नज़र आएगी।

'एक था टाइगर' में सलमान हिंदुस्तान और कटरीना पाकिस्तान की स्पाई एजेंट बनी थीं। इस फ़िल्म में वो एक जगह सलमान को धोखा देकर चली जाती हैं, लेकिन सलमान से प्यार हो जाने के वजह से लौटकर आ जाती हैं और फिर दोनों सबकी नज़रों से ओझल हो जाते हैं। मगर सूत्रों के मुताबिक़ 'टाइगर ज़िदा है' में कटरीना का किरदार पूरी तरह निगेटिव है। सीक्वल को अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने इस साल सलमान के साथ 'सुल्तान' जैसी सुपरहिट फ़िल्म दी है।

बेहद नाराज़ सलमान ख़ान करेंगे बिग बॉस से वॉक आउट

अली फिलहाल फ़िल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। सलमान कबीर ख़ान की फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' के बाद 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ये स्पाई थ्रिलर अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ के लिए स्लेटिड है। सलमान के साथ कटरीना का प्यार तो दर्शकों को ख़ूब पसंद आया है। अब इंतज़ार है कटरीना की बेवफ़ाई का। वैसे 'रेस 2' में कटरीना कैफ़ निगेटिव रोल में नज़र आ चुकी हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.