Move to Jagran APP

हां, कट्रीना मेरे जीवन का अहम हिस्सा है: रणबीर

पिछले दिनों स्पेन के बीच पर कट्रीना कैफ के साथ मौज मस्ती करते निजी पल की तस्वीरें सार्वजनिक होने के बाद अभिनेता रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि कट्रीना की उनकी जिंदगी में खास जगह है मगर इस बारे में मीडिया से बात करके रहस्य से पर्दा नहीं उठाना चाहते हैं। उन्होंने 2

By Edited By: Published: Thu, 19 Sep 2013 08:47 AM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2013 11:13 AM (IST)

मुंबई। पिछले दिनों स्पेन के बीच पर कट्रीना कैफ के साथ मौज मस्ती करते निजी पल की तस्वीरें सार्वजनिक होने के बाद अभिनेता रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि कट्रीना की उनकी जिंदगी में खास जगह है मगर इस बारे में मीडिया से बात करके रहस्य से पर्दा नहीं उठाना चाहते हैं। उन्होंने 28 सितंबर को अपने जन्मदिन पर कट्रीना के साथ सगाई करने की खबरों को महज अफवाह बताया।

loksabha election banner

रणबीर को कैसे जला रही हैं दीपिका?

'रॉकस्टार' अभिनेता ने कहा, 'मेरी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बहुत कुछ कहा गया है। मैं अपनी जिंदगी को रियलिटी शो नहीं बनाना चाहता, लेकिन हां कट्रीना मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं।' इससे पहले दीपिका पादुकोण के साथ डेटिंग कर चुके अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अनुभवों से सीखा है कि अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा, जब मैं शादी करूंगा तो उस व्यक्ति के बारे में दुनिया को बताने में खुशी होगी जिसे मैं प्यार करता हूं। रणबीर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में क्या लिखा जा रहा है। उनका मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए यह उनके जीवन का हिस्सा है।

रणबीर के घर छिप कर क्यों गई कैट?

रणबीर ने कहा, 'मैं अपनी प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जिंदगी से काफी खुश हूं।' स्पेन की बीच पर छुट्टियां मनाते समय खींची गई फोटो को लेकर उन्होंने कहा कि जिसने भी इसे प्रकाशित किया है उससे उन्हें कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा, 'जब मैं छोटा था तो अपने पसंदीदा हीरो की निजी जिंदगी के बारे में पढ़ना मुझे अच्छा लगता था। अब खुद अभिनेता बनने पर मुझे इसके लिए तैयार रहना चाहिए।' फिलहाल वह बेशर्म, बॉम्बे वेलवेट और जग्गा जासूस फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.