Move to Jagran APP

Exclusive: तैमूर बने डायरेक्टर , करीना और सैफ हैं 'Ki and Ka '

इस रियल वाली कहानी में की एन्ड का का रोल निभा रहे करीना और सैफ आजकल तैमूर के डायरेक्शन में ही शेड्यूल बना रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 07 Feb 2017 01:35 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2017 01:42 PM (IST)
Exclusive: तैमूर बने डायरेक्टर , करीना और सैफ हैं 'Ki and Ka '

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। डायरेक्टर आर बाल्की की फिल्म ' की एन्ड का ' तो आपको याद ही होगी जिसमें करीना कपूर और अर्जुन कपूर ने रोल रिवर्सल कर खूब तारीफें बटोरी थीं। बेबो की असल ज़िंदगी में भी आजकल वैसा ही सब कुछ चल रहा है और इसके डायरेक्टर बन बैठे हैं नन्हें नवाब तैमूर अली खान।

loksabha election banner

जी हां , ये कपूर-खान खानदान की असली और नई वाली कहानी है। जब करीना कपूर काम कर रही होती है तब सैफ अली खान घर पर तैमूर को संभालते है और जब सैफ काम कर रहे होते है तब करीना तैमूर को। इस रियल वाली कहानी में की एन्ड का का रोल निभा रहे करीना और सैफ आजकल तैमूर के डायरेक्शन में ही शेड्यूल बना रहे हैं।

Exclusive: और करीना कपूर ने खोल दिया अपनी सफलता का राज़

मुंबई में हाल ही में खत्म हुए फैशन वीक के दौरान करीना से पूछा गया कि कामकाजी महिलाओं को आप क्या संदेश देंगी? इस पर करीना का जवाब था , "मुझे लगता है सैफ अली खान बहुत ही लविंग एंड सपोर्टिव हसबैंड है क्योंकि अभी मैं रैंप पर हूं और वो घर पर तैमूर की देखभाल कर रहे है। हमने जिम्मेदारियां बांट ली है। यह मेरी फिल्म 'की एंड का' की तरह है। जो पहले स्क्रीन पर था अब रियल लाइफ में भी हो रहा है। सैफ बहुत समझदार है और जब मैं काम करती हूं तब सैफ घर पर होते है और जब सैफ काम करते हैं तब मैं घर पर होती हूं। मुझे लगता है इसी तरह हसबैंड और वाइफ को अपने शादी शुदा जिंदगी में भी करना चाहिए।"

मां बनने के बाद पहली बार रैंप पर उतरी Gorgeous करीना कपूर ख़ान

गौरतलब है कि करीना और सैफ तैमूर के नाम को लेकर विवादों में आ गए थे जिसके बाद उन्होंने तैमूर की स्पेलिंग से मतलब समझाया और बताया कि जिस तैमूर की लोग बात कर रहे हैं वो उनके बेटे के नाम का अर्थ नहीं बल्कि उन्होंने तैमूर का नाम जिस स्पेलिंग के साथ रखा है उसका मतलब आयरन होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.