Move to Jagran APP

करण जौहर,फवाद खान ने की आईफा में जमकर मस्ती

फवाद खान ने इस चुनौती को सहर्ष स्‍वीकारा। तीनों तारिकाओं को उन्होंने अपने अंदाज में फिल्मी गाने गाकर रिझाया।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2016 10:01 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2016 10:25 PM (IST)
करण जौहर,फवाद खान ने की आईफा में जमकर मस्ती

मैड्रिड से अजय ब्रह्मात्मज । आईफा में करण जौहर व फवाद खान ने मेजबानी की जिम्मेदारी भी संभाल रखी है। करण जौहर ने अपने मिजाज की भांति माहौल को अपने ह्यूमर से हल्का-फुल्का बनाए रखा। आइफा रॉक्स में उन्होंने फवाद खान को चुनौती दी कि वे फ्रीडा पिंटो, सोनाक्षी सिन्हा व दीपिका पादुकोण को रिझाएं। उनकी तारीफ करें। फवाद खान ने इस चुनौती को सहर्ष स्वीकारा। तीनों तारिकाओं को उन्होंने अपने अंदाज में फिल्मी गाने गाकर रिझाया।

loksabha election banner

टेक्निकल अवार्ड में ‘बाजीराव’ ने मारी बाजी, पॉपुलर अवार्ड में भी रहेगी आगे

दीपिका के लिए ‘रूप तेरा मस्ताना’ , सोनाक्षी सिन्हा के लिए ‘ चौंदहवीं का चांद हो’ गाया। हालांकि तीनों तारिकाएं फवाद की पहले से ही मुरीद थीं। फ्रीडा पिंटो ने कहा, ‘ फवाद जिस तरह लड़कियों से निगाहें मिलाते हैं, वह कातिलाना होता है। मैं तो पहले से ही फवाद को पसंद करती हूं।‘ दीपिका ने तो बाकयदा घुटनों के बल बैठकर फवाद से अपने प्रेम का इजहार किया। फवाद इस पर झूम उठे। उन्होंने करण जौहर की ओर गर्व भाव से देखा। उस पर करण ने उनसे पूछा कि अगर तीनों में से किसी एक को चुनना हो तो वह खुशनसीब कौन होगी। हाजिरजवाब फवाद ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘हमारे यहां तो चार की इजाजत है।‘

मैड्रिड में शिल्पा ने विश्वस्तर पर योग को पहुंचाने के लिए पीएम मोदी को कहा 'शुक्रिया'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.