Move to Jagran APP

'अपनी होने वाली बीवी से ऐसे कौन मिलवाता है भाई', कपिल शर्मा की शादी की अटकलें

कॉलेज टाइम में कपिल भवनीत यानि गिन्नी को कई ड्रामा प्रोजेक्ट्स में लेते रहे हैं। दोनों ने हंस बलिए शो में भी एक साथ परफॉर्म किया है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sat, 18 Mar 2017 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2017 11:21 AM (IST)
'अपनी होने वाली बीवी से ऐसे कौन मिलवाता है भाई', कपिल शर्मा की शादी की अटकलें
'अपनी होने वाली बीवी से ऐसे कौन मिलवाता है भाई', कपिल शर्मा की शादी की अटकलें

मुंबई। वैसे तो कपिल शर्मा वीकेंड पर अपने शो द कपिल शर्मा शो के ज़रिए फैंस से मिलने आते हैं, मगर इस शनिवार को कपिल ने सोशल मीडिया में फैंस के साथ ऐसी ख़बर शेयर की, जिसने उनके फैंस को तगड़ा झटका दे दिया। कपिल ने सबको चौंकाते हुए अचानक अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर कर दी। अगर डॉ. मशहूर गुलाटी के अंदाज़ में कहा जाए तो वाक्य कुछ इस तरह बनेगा- ऐसे कौन अपनी बीवी से मिलवाता है भाई!  

loksabha election banner

ये प्रतिक्रिया कपिल के लाखों चाहने वालों की रही होगी, जब उन्होंने ट्वीटर पर कपिल शर्मा का स्टेटस देखा होगा। एक ख़ूबसूरत लड़की के साथ सेल्फ़ी पोज़ और इंट्रोडक्शन में लड़की के लिए बेटर हाफ़ का खिताब। फैंस को झटका देने के लिए काफी था कपिल का ये तरीक़ा, मगर कपिल के क़रीबियों को शायद इस झटके की उम्मीद काफी पहले से होगी, क्योंकि भवनीत कपिल की ज़िंदगी में अचानक नहीं आई हैं। दोनों के बीच कई सालों का दोस्ताना है, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। कपिल की ये बेटर हाफ़ भवनीत छतरथ हैं, जिनके बिना कपिल ख़ुद को अधूरा सा मानते थे। भवनीत कपिल के कॉलेज टाइम की दोस्त हैं। 

इसे भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने गुपचुप की सगाई, ट्वीटर पर बीवी से मिलवाया

कॉलेज टाइम में कपिल भवनीत यानि गिन्नी को कई ड्रामा प्रोजेक्ट्स में लेते रहे हैं। दोनों ने हंस बलिए शो में भी एक साथ परफॉर्म किया है। इसी शो के दौरान दोनों के बीच प्यार ने अंगड़ाई ली। हालांकि गिन्नी ने बाद में पंजाबी फ़िल्मों और टीवी शोज़ का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। गिन्नी जालंधर में अपने पिता के बिजनेस में हाथ बंटाती हैं। माना जा रहा है कि शादी के बाद वो कपिल के साथ मुंबई शिफ्ट हो जाएंगी और उनके प्रोडक्शन हाउस में हाथ बंटाएगी।

इसे भी पढ़ें- रिवील हुआ जग्गा जासूस से सयानी गुप्ता का पहला लुक, पहचानना मुश्किल

आपको बताते चलें कि 2014 में कपिल और गिन्नी के बीच अफेयर की ख़बरें आ चुकी हैं। तब कहा गया था कि गिन्नी उनकी फ़ियांसे हैं, मगर इन ख़बरों को ज़्यादा तवज्जो नहीं दी गई और कपिल के साथ उनकी क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोंस का नाम जुड़ता रहा। अब देखते हैं कि कपिल अपनी शादी की ख़बर फैंस को पहले ही देते हैं या शादी करने के बाद फोटो शेयर करके खुलासा करते हैं। वैसे कुछ लोग ये भी दावा कर रहे हैं कि शादी हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.