PreviousNext

'अपनी होने वाली बीवी से ऐसे कौन मिलवाता है भाई', कपिल शर्मा की शादी की अटकलें

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 01:10 PM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Mar 2017 11:21 AM (IST)
'अपनी होने वाली बीवी से ऐसे कौन मिलवाता है भाई', कपिल शर्मा की शादी की अटकलें'अपनी होने वाली बीवी से ऐसे कौन मिलवाता है भाई', कपिल शर्मा की शादी की अटकलें
कॉलेज टाइम में कपिल भवनीत यानि गिन्नी को कई ड्रामा प्रोजेक्ट्स में लेते रहे हैं। दोनों ने हंस बलिए शो में भी एक साथ परफॉर्म किया है।

मुंबई। वैसे तो कपिल शर्मा वीकेंड पर अपने शो द कपिल शर्मा शो के ज़रिए फैंस से मिलने आते हैं, मगर इस शनिवार को कपिल ने सोशल मीडिया में फैंस के साथ ऐसी ख़बर शेयर की, जिसने उनके फैंस को तगड़ा झटका दे दिया। कपिल ने सबको चौंकाते हुए अचानक अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर कर दी। अगर डॉ. मशहूर गुलाटी के अंदाज़ में कहा जाए तो वाक्य कुछ इस तरह बनेगा- ऐसे कौन अपनी बीवी से मिलवाता है भाई!  

ये प्रतिक्रिया कपिल के लाखों चाहने वालों की रही होगी, जब उन्होंने ट्वीटर पर कपिल शर्मा का स्टेटस देखा होगा। एक ख़ूबसूरत लड़की के साथ सेल्फ़ी पोज़ और इंट्रोडक्शन में लड़की के लिए बेटर हाफ़ का खिताब। फैंस को झटका देने के लिए काफी था कपिल का ये तरीक़ा, मगर कपिल के क़रीबियों को शायद इस झटके की उम्मीद काफी पहले से होगी, क्योंकि भवनीत कपिल की ज़िंदगी में अचानक नहीं आई हैं। दोनों के बीच कई सालों का दोस्ताना है, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। कपिल की ये बेटर हाफ़ भवनीत छतरथ हैं, जिनके बिना कपिल ख़ुद को अधूरा सा मानते थे। भवनीत कपिल के कॉलेज टाइम की दोस्त हैं। 

इसे भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने गुपचुप की सगाई, ट्वीटर पर बीवी से मिलवाया

कॉलेज टाइम में कपिल भवनीत यानि गिन्नी को कई ड्रामा प्रोजेक्ट्स में लेते रहे हैं। दोनों ने हंस बलिए शो में भी एक साथ परफॉर्म किया है। इसी शो के दौरान दोनों के बीच प्यार ने अंगड़ाई ली। हालांकि गिन्नी ने बाद में पंजाबी फ़िल्मों और टीवी शोज़ का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। गिन्नी जालंधर में अपने पिता के बिजनेस में हाथ बंटाती हैं। माना जा रहा है कि शादी के बाद वो कपिल के साथ मुंबई शिफ्ट हो जाएंगी और उनके प्रोडक्शन हाउस में हाथ बंटाएगी।

इसे भी पढ़ें- रिवील हुआ जग्गा जासूस से सयानी गुप्ता का पहला लुक, पहचानना मुश्किल

आपको बताते चलें कि 2014 में कपिल और गिन्नी के बीच अफेयर की ख़बरें आ चुकी हैं। तब कहा गया था कि गिन्नी उनकी फ़ियांसे हैं, मगर इन ख़बरों को ज़्यादा तवज्जो नहीं दी गई और कपिल के साथ उनकी क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोंस का नाम जुड़ता रहा। अब देखते हैं कि कपिल अपनी शादी की ख़बर फैंस को पहले ही देते हैं या शादी करने के बाद फोटो शेयर करके खुलासा करते हैं। वैसे कुछ लोग ये भी दावा कर रहे हैं कि शादी हो चुकी है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:kapil sharmas better half bhavneet chatrath is his college friend(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पद्मावती का विरोध जारी , अब भंसाली का पुतला फूंका गयाअगले साल जनवरी में होगी कपिल शर्मा की शादी
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »