Move to Jagran APP

रणवीर और आलिया के मज़ाक का ऐसे जवाब देगी कंगना , लौटी इंडिया

अब वो मौका कब आता है ये तो देखने वाली बात है लेकिन इतना तो तय है कि जिस तरह कंगना का नेचर है वो चुप बैठने वालों में नहीं है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2016 05:28 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2016 07:27 PM (IST)

मुंबई। कंगना रनौत लॉस वेगास और अटलांटा से हंसल मेहता की फिल्म ' सिमरन ' की शूटिंग कर भारत लौट आई है लेकिन उन्हें पता है कि उनके पीठ पीछे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने उनकी कैसी खिल्ली उड़ाई है। कंगना जवाब देने को तैयार है।

loksabha election banner

दरअसल करण जौहर के शो में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने कंगना पर कमेंट किया था। आलिया ने कहा था कि उसने कंगना के एयरपोर्ट की कई खूबसूरत तस्वीरें देखी हैं लेकिन कोई नहीं जानता कि वो कहां जा रही हैं। रणवीर सिंह ने भी इसी शो में कहा था कि अगर कंगना और रणबीर कपूर एक दूसरे को डेट करेंगे तो आतिशबाज़ी होगी। कंगना भारत लौट आई है। उनकी प्रवक्ता के मुताबिक ये सारी बातें उनको पता हैं। पहले तो कंगना के इन बातों पर काफी हंसी आई लेकिन वो चुप बैठने वालों में से नहीं हैं। प्रवक्ता के मुताबिक वो इन बातों का जवाब दे सकती हैं अगर उनसे इसके बारे में पब्लिक प्लेटफार्म पर सवाल पूछा जाय। अब वो मौका कब आता है ये तो देखने वाली बात है लेकिन इतना तो तय है कि जिस तरह कंगना का नेचर है वो चुप बैठने वालों में नहीं है। रितिक रोशन का मामला तो सबको पता ही है।

... और इस कपूर बेगम का हुआ पहला टेलीविजन डेब्यू !

कंगना हर बात पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं और इसका सबूत कई बार मिल चुका है। दीपिका पादुकोण के साथ पहले फेयरनेस को लेकर और फिर अवॉर्ड पार्टी को लेकर उनकी तनातनी जग जाहिर है। भारत लौटने के बाद फिलहाल वो विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून का अपना काम ख़त्म करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.