Move to Jagran APP

कबाली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन कमाए 250 करोड़ !

निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन सिर्फ तमिलनाडु में ही 100 करोड़ रुपए की कमाई की।

By anand rajEdited By: Published: Sat, 23 Jul 2016 09:38 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2016 10:53 PM (IST)
कबाली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन कमाए 250 करोड़ !

नई दिल्ली। मेगास्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म "कबाली" ने शुक्रवार को रिलीज के पहले ही दिन देश में रिकॉर्ड 250 करोड़ रुपए की कमाई की। इसका दावा फिल्म निर्माता ने किया।

loksabha election banner

ये तो रहा सिर्फ भारत में कमाई का दावा। अगर पूरी दुनिया की बात करें तो इस फिल्म ने 350 करोड़ के आंकड़ेे को छू लिया है। जी हां, निर्माताओं के मुताबिक इस फिल्म ने दुनिया के अन्य देशों में करीब 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। जारी बयान के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन सिर्फ तमिलनाडु में ही 100 करोड़ रुपए की कमाई की।

जबकि, शेष भारत में फिल्म ने 150 करोड़ रुपए कमाए हैं। फिल्म निर्माता केएस थानू ने बताया कि किसी भारतीय अभिनेता का यह अब तक का सर्वश्रेष्ठ कलेक्शन है। स्पष्ट है कि ऐसा सिर्फ एक ही सुपरस्टार कर सकता है और वह हैं रजनीकांत।

"कबाली" को ब्रिटेन, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, स्विटजरलैंड, डेनमार्क, हॉलैंड, स्वीडन, दक्षिण अफ्रीका और नाइजीरिया समेत दुनिया के 30 देशों में 12 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। इसे तेलुगू, हिन्दी और कई अन्य भाषाओं में डब भी किया गया है।

ये भी पढ़ेंः मनोरंजन की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.