PreviousNext

रानी मुखर्जी और फैन्स के बीच आए आदित्य चोपड़ा, लगाई यह 'बड़ी' पाबंदी

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 06:28 PM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 07:10 AM (IST)
रानी मुखर्जी और फैन्स के बीच आए आदित्य चोपड़ा, लगाई यह 'बड़ी' पाबंदीरानी मुखर्जी और फैन्स के बीच आए आदित्य चोपड़ा, लगाई यह 'बड़ी' पाबंदी
...और एक पत्नी होने के नाते मुझे उनकी सोच की इज्ज़त करनी चाहिए इसलिए मैं...

मुंबई। रानी मुख़र्जी लगभग दो-ढाई सालों से फ़िल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर है। साल 2014 में फ़िल्म मर्दानी से सबको इम्प्रेस करने वाली रानी ने साल 2015 में 9 नवम्बर को बेबी आदिरा को जन्म दिया और इसके बाद वो अपने Motherhood में बिजी हो गई। वैसे,अपने फैन्स से वो सोशल मीडिया के ज़रिये जुड़ी रह सकती थी मगर आदित्य चोपड़ा द्वारा लगाई गई पाबंदी ने उन्हें मजबूर कर रखा है। 

जी हां, कल रानी का जन्मदिन है और इस मौके को उन्होंने अपने फैन्स के साथ फेसबुक लाइव करके मनाया। अपने फैन्स से इतने सालों से दूर हुई रानी आज फेसबुक पर लाइव आई और यहां उन्होंने अपने फैन्स से खुलकर बात की। जब रानी को किसीने उनसे सोशल मीडिया पर आने के लिए कहा तो, उन्होंने अपना अकाउंट ना बना पाने की मजबूरी सबके साथ शेयर की।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड को Surrogacy तो हॉलीवुड को Adoption से चाहिए बच्चे

रानी ने बताया कि वो पिछले दो-ढाई साल आदिरा में बिजी थी और रही बात सोशल मीडिया पर आने की तो उन्होंने कहा कि, "मेरे पति आदित्य प्राइवेट पर्सन है और मैं उनके वजह से सोशल मीडिया पर नहीं हूं। मैं आप सभी के साथ आदिरा की तस्वीरें शेयर करना चाहतीं हूं मगर, आदित्य इस चीज़ के लिए तैयार नहीं हैं। और एक पत्नी होने के नाते मुझे उनकी सोच की इज्ज़त करनी चाहिए इसलिए मैं सोशल मीडिया पर नहीं आ सकती, क्यूंकि अगर आप...मेरे फैन्स मुझसे आदिरा की तस्वीर मांगेंगे तो मैं आपको मना नहीं कर पाउंगी।" 

इसे भी पढ़ें- Exclusive : दंगल के आमिर खान ही नहीं, छोटे परदे के ये एक्टर भी बढ़ा सकते हैं किरदार के लिए वजन

रानी ने इस लाइव चैट के दौरान आपनी आने वाली फ़िल्म हिचकी के बारे में भी बात की और कहा कि वो जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जिसके लिए वो बहुत एक्साइटेड हैं। वैसे, आदित्य की इस पाबंदी के बारे में आपका क्या कहना है?

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:just because of aditya i couldnt share adira s picture with you and coul not be on social media(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मनोज बाजपेई ने खोली Bollywood Parties की पोल, इसलिए रहते हैं दूरBeauty And The Beast ने निकाल दी बॉलीवुड फ़िल्मों की हवा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »