Move to Jagran APP

Exclusive : दंगल के आमिर खान ही नहीं, छोटे परदे के ये एक्टर भी बढ़ा सकते हैं किरदार के लिए वजन

'ढाई किलो प्रेम' के प्रसारण की शुरुआत 3 अप्रैल से स्टार प्लस पर होगी। इसमें मेहेरजान लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 20 Mar 2017 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2017 06:40 PM (IST)
Exclusive : दंगल के आमिर खान ही नहीं, छोटे परदे के ये एक्टर भी बढ़ा सकते हैं किरदार के लिए वजन
Exclusive : दंगल के आमिर खान ही नहीं, छोटे परदे के ये एक्टर भी बढ़ा सकते हैं किरदार के लिए वजन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फिल्म 'दंगल' के लिए जब आमिर ख़ान ने अपना वजन हद से अधिक बढ़ाया तो उनकी जम कर चर्चा हुई। कुछ ऐसे ही नक्शे कदम पर चलते हुए छोटे परदे के भी एक कलाकार ने अपने किरदार की जरूरत को देखते हुए लगभग 14 किलो वजन बढ़ाया है।

loksabha election banner

जी हां, हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस पर जल्द ही शुरू होने वाले शो 'ढाई किलो प्रेम' के लीड किरदार निभाने वाले मेहेरजान की, जो जल्द ही शो में ऐसे किरदार में नजर आने वाले हैं, जो काफी वजनदार होगा। शो की कहानी दो ऐसे प्यार करने वालों के बीच की होगी, जिसमें दोनों ही काफी मोटे हैं। लेकिन उनकी जिंदगी में प्यार के कुछ अलग ही मायने होंगे। मेहेरजान बताते हैं कि वे रियल लाइफ में इतने मोटे कभी नहीं रहे हैं। उन्हें दर्शकों ने 'निशा और उसके कजिन्स' में तो देखा ही है कि वे कितने संतुलित नजर आते थे। लेकिन जब उन्हें यह शो अॉफर किया गया तो उन्हें सबसे पहले यही कहा गया था कि उन्हें अपने किरदार के लिए थोड़ा प्रोस्थेटिक तो लगाना पड़ेगा। पर इसके साथ ही उन्हें खुद का वजन भी लगभग 14 किलो बढ़ाना ही होगा।

जैकलीन ने लांच की सिग्नेचर कॉस्मेटिक लाइन, नाम है ऐसा कि...

शुरुआत में उन्हें थोड़ी चिंता हुई थी, पर बाद में उन्होंने खुद ही इस बारे में सोचा कि जब आमिर ख़ान अपने किरदार के लिए इतनी मेहनत कर सकते और रिस्क ले सकते हैं तो एक कलाकार के रूप में उनकी भी यह जिम्मेदारी है। सो, उन्होंने हां कह दिया। मेहेरजान इस बात से खुश हैं कि इस वक्त वह लाइफ का ऐसा फेज़ एन्जॉय कर रहे हैं, जब उन्हें अपने वजन पर काम नहीं करना पड़ रहा और उन्हें जो भी खाने का मन हो रहा है, वह खा रहे हैं। इन दिनों वह गोलगप्पे, चाट का जम कर आनंद उठा रहे हैं। शो की शूटिंग आगरा और दिल्ली में हो रही है।

बॉलीवुड को Surrogacy तो हॉलीवुड को Adoption से चाहिए बच्चे

लेकिन मेहेरजान अभी मुंबई लौट आए हैं, ताकि वे अपने परिवार वालों के साथ पारसी न्यू ईयर का जश्न मना सकें और इस बार तो उन्हें अपने डाइट कंट्रोल करने की भी कोई जरुरत नहीं है। ऐसे में वे इस मोमेंट का जम कर लुत्फ उठा रहे हैं। 'ढाई किलो प्रेम' के प्रसारण की शुरुआत 3 अप्रैल से स्टार प्लस पर होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.