Move to Jagran APP

देखें, उदय चोपड़ा का नरगिस फाखरी के लिए 'इजहार-ए-इश्क'

उदय चोपड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड नरगिस फाखरी को बेहद खूबसूरत तरीके से वेलेंटाइन-डे विश किया। अपने टी-शर्ट पर बने दिल की तस्वीर को उन्होंने नरगिस के लिए अपने ट्विटर पर शेयर किया।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2016 11:03 AM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2016 12:51 PM (IST)

नई दिल्ली। वेलेंटाइन-डे का मौका कई जोड़ों के लिए यादगार रहा, बाॅलीवुड भी इस दिन को खास बनाने में पीछे नहीं रहा। रणवीर सिंह ने जहां दीपिका पादुकोण को टोरेंटो पहुंच कर सरप्राइज दिया, तो शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा ने भी इस दिन को बनाया बेहद खास। बात उदय चोपड़ा की करें तो उन्होंने अपनी कथित गर्लफ्रेंड नरगिस फाखरी को कुछ अलग अंदाज में किया वेलेंटाइन-डे विश।

loksabha election banner

— Uday Chopra (@udaychopra) February 14, 2016

रणबीर कपूर ने अपने नए साथी के साथ परिवार में की वापसी!

उदय के इस इजहारे मोहब्त को देखर नरगिस का दिल जरूर गार्डन-गार्डन हो गया होगा। टी-शर्ट पर बनाया गया ये दिल नरगिस के लिए है। इस फोटो को ट्विटर पर शेयर करने के साथ उदय ने लिखा,' वेलेंटाइन-डे के मौके पर ये प्यारा-सा दिल नरगिस के लिए।'

'रईस' की डेट आगे नहीं खिसकेगी, 'सुल्तान' के साथ ही होगी रिलीज

उदय के इस रोमांटिक से दिल को देखने के बाद उम्मीद थी कि नरगिस भी जवाब में कोई सरप्राइज अपने कथित ब्वाॅयफ्रेंड उदय को जरूर देंगी, लेकिन जब हमने उनके ट्विटर नजर दौड़ाई तो वहां उदय के लिए कुछ भी नजर नहीं आया। सिर्फ वेलेंटाइन-डे के मौके पर उनके पेज पर लिखा मिला 'हैप्पी वेलेंटाइन-डे। हर दिन प्यार का होता है, दयालु और केयरिंग बने।' अब ये संदेश उनके ब्वाॅयफ्रेंड के लिए है या फैन्स के लिए ये तो नरगिस ही जाने।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.