Move to Jagran APP

खुल गया राज, श्रीदेवी ने क्‍यों 'बाहुबली' के लिए कह दिया था 'ना'

एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' बॉक्‍स ऑफिस पर कितनी ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई है, ये बताने की जरूरत नहीं है, मगर क्‍या आपको पता है कि इस फिल्‍म रमैया कृष्‍णन वाला रोल बॉलीवुड की 'हवा हवाई गर्ल' श्रीदेवी को ऑफर किया गया था? जी हां, हालांकि उन्‍होंने इसके लिए इंकार

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 27 Aug 2015 02:43 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2015 05:15 PM (IST)

नई दिल्ली। एस एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' बॉक्स ऑफिस पर कितनी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, ये बताने की जरूरत नहीं है, मगर क्या आपको पता है कि इस फिल्म रमैया कृष्णन वाला रोल बॉलीवुड की 'हवा हवाई गर्ल' श्रीदेवी को ऑफर किया गया था? जी हां, हालांकि उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया था। खैर, अब श्रीदेवी के इंकार करने के पीछे छिपा राज भी खुल गया है।

loksabha election banner

सलमान की फिल्म 'सुल्तान' का क्लाइमेक्स हुआ लीक!

पहले आपको बता दें कि तमिल सिनेमा से लगभग तीन दशक दूर रहने के बाद श्रीदेवी फिल्म 'पुली' से वापसी कर रही हैं, मगर उनकी वापसी और भी जल्द हो सकती थी अगर उन्होंने फिल्म 'बाहुबली' के लिए इंकार नहीं किया होता। अब सुनने में आया है कि श्रीदेवी की फीस सुनकर इस फिल्म के निर्माताओं की सांस अटक गई थी।

फिल्म 'बाहुबली' में 'शिवगामी' का रोल रमैया को श्रीदेवी के इनकार की वजह से ही मिला था। वैसे यह रोल श्रीदेवी को भी पसंद आया था। खैर, अब अगर श्रीदेवी ने फिल्म 'पुली' के लिए 'हां' की है तो इसके पीछे भी वजह बड़ी रकम ही बतार्इ जा रही है।

जॉन अब्राहम ने पत्नी से तलाक की चर्चा पर तोड़ी चुप्पी

सूत्र ने इस बात का खुलासा तो नहीं किया कि श्रीदेवी को कितनी बड़ी रकम चुकाई गई है, लेकिन बताया कि यह कॉलीवुड के 'ए' लिस्ट हीरो के मेहनताने के बराबर है। सिर्फ इतना ही नहीं, श्रीदेवी ने इस फिल्म के निर्माताअों से यह आश्वासन भी लिया था कि उनका रोल भी इस फिल्म में दमदार होगा।

बताया जा रहा है कि श्रीदेवी का किरदार इस फिल्म के हीरो विजय के बराबर ही रखा गया है। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन करते वक्त अपना मेकअप आर्टिस्ट सेट पर बुलाने और हर कॉस्ट्यूम खुद पसंद करने की शर्त भी रखी थी। अब एक अक्टूबर को यह देखना मजेदार होगा कि इतने नखरे के बाद फिल्म 'पुली' सफल होती है या फिर श्रीदेवी को फिल्म 'बाहुबली' छोड़ने का अफसोस होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.