Move to Jagran APP

टाइगर ज़िंदा है के सेट से देखिये कटरीना और सलमान ख़ान की पहली तस्वीरें

अली अब्बास ज़फर पहले ही बता चुके हैं कि वो इस फ़िल्म के कई दृश्य ज़ीरो से भी नीचे के तापमान वाली जगहों पर शूट करने जा रहे हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 09:15 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 09:23 AM (IST)
टाइगर ज़िंदा है के सेट से देखिये कटरीना और सलमान ख़ान की पहली तस्वीरें
टाइगर ज़िंदा है के सेट से देखिये कटरीना और सलमान ख़ान की पहली तस्वीरें

मुंबई। सलमान ख़ान और कैटरीना कैफ ऑस्ट्रिया में फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों ने फ़िल्म के पहले गाने की शूटिंग खत्म कर ली है। जो कि मशहूर जगह 'गोल्डन रूफ' के सामने शूट की गई। यह एक रोमांटिक ट्रैक होगा। इस बीच सलमान और कटरीना की कुछ तस्वीरें भी सामने आ गयी हैं।

loksabha election banner

फ़िल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर पहले ही बता चुके हैं कि वो इस फ़िल्म के कई दृश्य ज़ीरो से भी नीचे के तापमान वाली जगहों पर शूट करने जा रहे हैं। इस बीच सलमान और कटरीना का लुक फ़िल्म में कैसा है, इसकी झलक आइये पहले देख लेते हैं। इस तस्वीर में कटरीना बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और कहीं न कहीं उनका लुक एक था टाइगर के लुक की तरह ही रखा गया है।

इसे भी पढ़ें: सम्मोहित कर देगी बड़े पर्दे पर 'बाहुबली 2' की भव्यता, ऐसी है तैयारी

सलमान ख़ान का लुक भी आप उनके इस तस्वीर में देख सकते हैं जो उन्होंने अब से कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें: सबसे ज़्यादा टैक्स देने वाले एक्टर बने सलमान ख़ान, शाह रुख़, अमिताभ लिस्ट से गायब 

 

@beingsalmankhan #salmankhan#TigerZindaHai #TZH beresini takmış yine 😉☺

A post shared by Elif Salman (@being_elifsalman) on

'टाइगर ज़िंदा है' फ़िल्म एक था टाइगर (2012) की सीक्वल है, जिसका निर्देशन कबीर ख़ान ने किया था। 'एक था टाइगर' की कहानी भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के जासूस (सलमान) के ऊपर केंद्रित था, जो जांच के दौरान पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की जासूस (कट्रीना) के प्यार में पड़ जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.