Move to Jagran APP

फराह ख़ान के साथ दिख रही हैं एक मशहूर अभिनेत्री, आपने पहचाना क्या

रवीना टंडन की इस साल मातृ और शब फिल्में रिलीज़ हुई हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 13 Sep 2017 02:43 PM (IST)Updated: Wed, 13 Sep 2017 08:03 PM (IST)
फराह ख़ान के साथ दिख रही हैं एक मशहूर अभिनेत्री, आपने पहचाना क्या
फराह ख़ान के साथ दिख रही हैं एक मशहूर अभिनेत्री, आपने पहचाना क्या

मुंबई। फराह ख़ान का नया टीवी शो लिप सिंग बैटल जल्द स्टारप्लस पर शुरू होने वाला है। इसकी शूटिंग चल रही है।खास बात यह कि शूटिंग के मौके पर इस शो पर एेसे गेटअप में पहुंची कि उनको पहचानना इतना आसान नहीं था। आप भी देखिए और पहचानिए। 

loksabha election banner

हाल ही में इस शो के सेट पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन पहुंची थीं। खास बात यह थी कि उन्होंने एक्टर अनिल कपूर जैसे गेटअप अपनाया था। इसको लेकर एक तस्वीर भी फराह ख़ान ने अपने ट्विटर पर शेयर की है। इस फोटो में रवीना टंडन का यह नया अवतार देखकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, इस लुक में वो बिल्कुल अनिल कपूर की कॉपी लग रही हैं। आपको बता दें कि, रवीना ने इस खास मौके के लिए फिल्म राम-लखन वाले अनिल कपूर का लुक अपनाया है। साथ ही शो में उन्होंने अनिल के सुपरहिट गीतों पर परफॉर्म भी किया।

यह भी पढ़ें: Box Office:हिट हो गई शुभ मंगल, पांच दिन में पोस्टर बॉयज़ को दस करोड़ भी नहीं

बताते चलें कि, रवीना टंडन की इस साल मातृ और शब फिल्में रिलीज़ हुई हैं। अब वो इस शो में जल्द दिखाई देंगी वो भी अलग और नए अंदाज़ में। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.