Move to Jagran APP

'दिल धड़कने दो' की टीम जाएगी इंटरनेशनल प्रमोशनल टूर पर

'हैप्पी न्यू ईयर' की तरह अब 'दिल धड़कने दो' की स्टारकास्ट भी प्रमोशन के लिए विदेश घूमेगी। फैमेली ड्रामा 'दिल धड़कने दो' को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है। वह भी अपनी स्टारकास्ट के साथ फिल्‍म के प्रमोशन के लिए मिआमी, लॉस एंजिल्स और टोरंटो जाएंगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 17 Mar 2015 03:48 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2015 04:36 PM (IST)

मुंबई। 'हैप्पी न्यू ईयर' की तरह अब 'दिल धड़कने दो' की स्टारकास्ट भी प्रमोशन के लिए विदेश घूमेगी। फैमेली ड्रामा 'दिल धड़कने दो' को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है। वह भी अपनी स्टारकास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए मिआमी, लॉस एंजिल्स और टोरंटो जाएंगी।

Pics: भारत में ये जगह हैं बेहद डरावनी

सुनने में तो यह भी आया है कि फिल्म की स्टारकास्ट कुछ शहरों में परफॉर्म भी करेगी। इस दौरान फरहान अख्तर स्टेज पर अपने कुछ गाने गायेंगे, वहीं रणवीर सिंह अपने कुछ बेहतरीन डांस नंबर पर परफॉर्म करेंगे। इस परफॉरमेंस टूर पर अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर और प्रियंका चोपड़ा भी साथ होंगे।

रणवीर की पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ करीबी बढ़ाती नजर आईं दीपिका!

चर्चा है कि तीन शो के लिए 25 करोड़ रुपए का बजट रखा गया है। हालांकि इस बारे में किसी भी तरह की अधिकृत पुष्टि नहीं की गई है। 'दिल धड़कने दो' की कहानी एक ऐसे पंजाबी परिवार की है, जो क्रूज की यात्रा पर है। फिल्म में यूरोप के कुछ बेहतरीन लोकेशन को शूट किया गया है। फिल्म 5 जून को रिलीज होगी।

सलमान मिटा रहे सेट पर स्वाइन फ्लू का डर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.