Move to Jagran APP

डेजी शाह का खुलासा, क्‍यों लेना पड़ा 'हेट स्‍टोरी 3' जैसी फिल्‍म करने का फैसला

'हेट स्‍टोरी 3' में बोल्‍ड सीन्‍स की वजह से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस डेजी शाह भी खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। मगर हाल ही में एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने जो कुछ कहा, वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको लग रहा होगा कि जिस तरह से यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 14 Dec 2015 01:49 PM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2015 06:12 PM (IST)
डेजी शाह का खुलासा, क्‍यों लेना पड़ा 'हेट स्‍टोरी 3' जैसी फिल्‍म करने का फैसला

नई दिल्ली। 'हेट स्टोरी 3' में बोल्ड सीन्स की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह भी खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। मगर हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने जो कुछ कहा, वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको लग रहा होगा कि जिस तरह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में कामयाब रही है, उससे डेजी शाह को भी इस फिल्म में काम कर काफी अच्छा महसूस हो रहा होगा। मगर ऐसा नहीं है।

loksabha election banner

19 की उम्र में हुआ लेडी गागा का दुष्कर्म, बयां किया भयावह अनुभव

डेजी शाह के मुताबिक, अगर उनके पास अच्छे ऑफर्स होते तो वो इस इरॉटिक-थ्रिलर फिल्म में काम ही नहीं करतीं। जी हां, दरअसल उन्होंने पिछले साल सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। इसके बावजूद फिल्मों के अच्छ ऑफर्स नहीं मिलने से वो काफी निराश थीं और इसलिए उन्होंने 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्म की।

वरुण धवन को खुलेआम मिला ऐसा प्रपोजल कि शर्म से हो गए पानी-पानी

डेजी शाह ने कहा, 'अगर मुझे 'जय हो' के बाद अच्छे ऑफर्स मिले होते तो मैं 'हेट स्टोरी 3' नहीं करती। मुझे अच्छे ऑफर्स नहीं मिल रहे थे और मैं निराश थी, मगर इसकी वजह से मैंने खुद पर कड़ी मेहनत की।' हालांकि डेजी शाह को अब ये भी लगता है कि 'हेट स्टोरी 3' में काम करने का उनका फैसला सही था। उन्होंने कहा कि इसके जरिए उन्होंने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर कुछ नया करने की कोशिश की है। आपको बता दें कि चार दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म की कमाई 50 करोड़ रुपये तक पहुंचने के काफी करीब है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.