Move to Jagran APP

Exclusive: बिग बॉस में आज बॉलीवुड सेलेब्रटीज़ उड़ाएंगे कंटेस्टेंट्स का मज़ाक़

जैकलीन और फराह में लड़ाई होगी। रोहन बने गणेश जैकलीन को कहने वाले हैं, कि तुम मेकअप हटाओ, तो सब डर जायेंगे।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 05:30 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 05:51 PM (IST)
Exclusive: बिग बॉस में आज बॉलीवुड सेलेब्रटीज़ उड़ाएंगे कंटेस्टेंट्स का मज़ाक़
Exclusive: बिग बॉस में आज बॉलीवुड सेलेब्रटीज़ उड़ाएंगे कंटेस्टेंट्स का मज़ाक़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। झलक दिखला जा का फ़िनाले होने वाला है और बिग बॉस भी फ़िनाले की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में इन दोनों शोज़ के फैन्स के लिए मज़ेदार ट्रिप कलर्स चैनल लेकर आ रहा है।

loksabha election banner

खबर है कि झलक दिखला जा के जजेज जैकलीन फर्नांडीस, करण जौहर, फराह खान, गणेश हेगड़े वीकेंड का वार के आज के बिग बॉस के एपिसोड में शामिल होने जा रहे हैं, लेकिन वे शो में एक दिलचस्प अंदाज में शामिल होंगे।सलमान उन्हें अपने शो पर आमंत्रित करेंगे। खास बात यह रहेगी कि झलक के जज बिग बॉस के प्रतिभागियों के रूप में नज़र आयेंगे, फराह बानी बनने जा रही हैं, वहीं गणेश रोहन की तरह बर्ताव करेंगे। करन मोना बनेंगे और लोपा बनकर जैकलीन इनेक्ट करने वाली हैं। इन सबसे से सलमान बात करने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें- शादी के बाद मोनालिसा को पहला झटका, बिग बॉस से हुई विदाई

सलमान बानी यानि फराह से पूछेंगे कि इतनी प्रॉब्लम क्यों है। इस पर फराह बोलेंगी कि लोपा वो टैटू है तो बानी अपनी बॉडी से लगा लेगी और 29 जनवरी को इरेज कर देगी। जैकलीन और फराह में लड़ाई होगी। रोहन बने गणेश जैकलीन को कहने वाले हैं, कि तुम मेकअप हटाओ, तो सब डर जायेंगे।

इसे भी पढ़ें- लैला को जाने कब से था इंतज़ार, रईस ने पूरी की ख़्वाहिश

करन इस पर टोंट कसते हुए कहेंगे कि तुम इतना रोती क्यों हो। इसके बाद सभी जज मिल कर खूब मस्ती करने वाले हैं, जिसे देखकर सलमान भी कहेंगे कि आप सब तो प्रतिभागियों से भी बुरी एक्टिंग कर रहे हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.