Move to Jagran APP

26 साल के हुए टाइगर श्रॉफ, इस एक्ट्रेस से करते थे बेइंतहा प्यार

वैसे तो टाइगर श्रॉफ पर जान छिड़कने वालीं लड़कियों की लंबी सूची है, लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि वो स्कूल के दिनों में किसी से बेइंतहा प्यार करते थे। आज टाइगर श्रॉफ का 26वां बर्थडे है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Wed, 02 Mar 2016 10:25 AM (IST)Updated: Thu, 03 Mar 2016 11:02 AM (IST)
26 साल के हुए टाइगर श्रॉफ, इस एक्ट्रेस से करते थे बेइंतहा प्यार

नई दिल्ली। फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ के 'हिट एंड फिट' बेटे टाइगर श्रॉफ आज अपना 26 वां बर्थडे मना रहे हैं। एक्टिंग के साथ ही डांसिंग और एक्शन में उनका कोई मुकाबला ही नहीं है। यही वजह है कि उन पर जान छिड़कने वालीं लड़कियों की लंबी सूची है, लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि टाइगर एक जमाने में अभिनेता शक्ति कपूर की खूबसूरत बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पर मरते थे, जिनके साथ इन दिनों वो फिल्म 'बागी' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

loksabha election banner

बर्थडे स्पेशल: टाइगर श्रॉफ के बारे में शायद ही जानते होंगे ये बातें

दरअसल, टाइगर और श्रद्धा बचपन के दोस्त हैं और उस वक्त टाइगर, श्रद्धा से मन ही मन बेइंतहा प्यार कर बैठे थे। हालांकि कभी वो इसका इजहार नहीं कर पाए। टाइगर ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।टाइगर ने कहा था, 'मैं और श्रद्धा बचपन से ही दोस्त थे और मैं बहुत शर्मीला हुआ करता था जैसा की आज भी हूं। स्कूल में मेरे लिए यह बड़ा मुश्किल था कि एक लड़की के पास जाकर मैं कहूं कि उसके लिए मैं कैसा फील करता हूं। खास तौर से श्रद्धा से कह पाना मुश्किल था, क्योंकि मैं उन्हें प्यार करता था।'

टाइगर की नजर में श्रद्धा बहुत ही कूल और अच्छी लड़की हैं। डांस में दोनों एक दूसरे को बचपन से ही कड़ी टक्कर देते आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने इस बात का जिक्र किया था। दोनों पहली बार फिल्म 'बागी' में रोमांस करते नजर आएंगे। वैसे 'आशिकी 2' के बाद श्रद्धा का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने भी इस रिलेशनशिप पर कुछ भी खुलकर नहीं बोला है।

'द कपिल शर्मा शो' का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, सिद्धू भी आए नजर, देखें वीडियो

गौरतलब है कि जैकी श्रॉफ और आयशा के बेटे टाइगर का जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था। अमेरिकन स्कूल ऑफ बाॅम्बे से अपनी स्कूली शिक्षा पाने के बाद उन्होंने अमेटी यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई पूरी की। ताइकांडो में महारत हासिल करने वाले टाइगर को इसमें ब्लैक बेल्ट भी मिल चुका है। बॉलीवुड के 'मिस्टर परपेक्शनिस्ट' आमिर खान को फिल्म 'धूम 3' के लिए उनकी बॉडी बनाने में टाइगर ने काफी मदद की थी।

शुरुआत में चर्चाएं थीं कि जैकी श्रॉफ को फिल्म 'हीरो' से लॉन्च करने वाले सुभाष घई उनके बेटे टाइगर को भी बॉलीवुड में पेश करेंगे। दरअसल, टाइगर के जन्म के मौके पर सुभाष घई ने उनके हाथ पर एक सौ एक रूपए रखते हुए कहा था कि ये इसका साइनिंग एमाउंट है और एक दिन मैं ही इसे फिल्म में लॉन्च करूंगा। इस तरह की खबरें भी आईं कि सुभाष घई जल्द ही फिल्म 'हीरो' का रीमेक बनाने जा रहे हैं, जिसमें टाइगर लीड रोल निभाएंगे, मगर ऐसा हुआ नहीं।

प्रियंका ने शुरू की पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग, सेट से शोटर की ये तस्वीर

फिल्मों में एक्टिंग के लिए उत्सुक टाइगर को साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्म 'हीरोपंती' में बतौर हीरो मौका दिया, जिसमें उनके साथ कृति सेनन नजर आईं। उनकी भी यह पहली फिल्म थीं। इस फिल्म में टाइगर के बेहतरीन स्टंट्स और कमाल के डांस की काफी सराहना हुई। अब एक बार फिर वो अपनी फिल्म 'बागी' में खतरनाक स्टंट्स करते नजर आएंगे और फिल्म 'ए फ्लाइंग जट' में सुपरहीरो की भूमिका में दिखेंगे। इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस भी होंगी। तो टाइगर को फैंस की तरफ से बर्थडे की ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.