Move to Jagran APP

डेढ़ साल का जूनियर बिजलानी भी गिरायेगा छोटे परदे पर 'बिजलियां'

अर्जुन कहते हैं "अयान को डांस करना बेहद पसन्द है।और वह काफी ऐक्टिव है। जब वह मुझे टीवी पर डांस करते देखता है तो वह खुद भी डांस करने लगता है। "

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 02:10 PM (IST)
डेढ़ साल का जूनियर बिजलानी भी गिरायेगा छोटे परदे पर 'बिजलियां'

मुंबई। टीवी शो ' झलक दिखलाजा ' में अर्जुन बिजलानी इन दिनों अपने डांस के जौहर तो खूब दिखा रहे हैं लेकिन अगले हफ्ते उन्हें किसी अपने से ही टफ कंपीटिशन मिलने वाला है।

loksabha election banner

दरअसल अब जूनियर बिजलानी यानि अर्जुन के डेढ़ साल के बेटे अयान भी तैयार हो गए हैं अपने पापा के साथ झलक में डांस की झलक दिखलाने के लिए। कलर्स के इस शो में अपने पिता के साथ परफॉर्म करने के लिए बेटे ने खूब तैयारी भी कर ली है और वो अभी से कैमरा-फ्रेंडली भी हो चुका हैं। झलक के आगामी एपिसोड में अर्जुन अयान के साथ फ़िल्म बजरंगी भाईजान की फ़िल्म का गाना 'तू जो मिला...' पर परफॉर्म करने वाले हैं।

रियल लाइफ में दुल्हनिया बनने जा रही हैं हीना खान

दरअसल इस हफ्ते झलक में फैमिली वीक मनाया जा रहा है, जिसमें सभी प्रतिभागी अपने परिवार के किसी एक व्यक्ति के साथ परफॉर्म करेंगे। अयान को डांस में काफी मज़ा आता है इसलिए अर्जुन ने तय कर लिया है कि जब अयान दो साल के हो जायेंगे तो वो इन्हें डांस क्लास में इनरोल कर देंगे। इस बारे में अर्जुन कहते हैं "अयान को डांस करना बेहद पसन्द है।और वह काफी ऐक्टिव है। जब वह मुझे टीवी पर डांस करते देखता है तो वह खुद भी डांस करने लगता है। अभी छोटा है लेकिन उम्र से ज्यादा सीख लिया है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.