Move to Jagran APP

दूर हुई अनुष्का की 'मुश्किल' , जैसे ही आया ' ऐ दिल..' का ट्रेलर

ट्रेलर के शुरूआती एक मिनिट और बाद के ज्यादातर हिस्से में अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के कई रोमांटिक और मस्ती भरे सीन दिखाए गए हैं।

By ManojEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2016 06:23 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2016 06:30 PM (IST)

मुंबई। ...और आखिर अनुष्का शर्मा की जीत हुई। जैसा पहले से कहा जा रहा था ठीक वैसा ही हुआ। कारण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के आज जारी हुए ट्रेलर के साथ ही ये तय हो गया कि इमोशन से भरे इस रोमांटिक ड्रामा में अनुष्का शर्मा का बराबरी का हिस्सा है।

loksabha election banner

याद हो कि जागरण डॉट कॉम ने आपको बहुत पहले ही बता दिया था कि करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का असली दांव रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा पर ही लगाया जाएगा। साथ ही ये भी खबर थी कि फिल्म के टीजर से अनुष्का नाखुश है क्योंकि उसे प्रोमिनेंस नहीं दिया गया और साड़ी लाइमलाईट ऐश्वर्या बच्चन और रणबीर कपूर लूट कर ले गए। लेकिन आज जारी हुए ट्रेलर में 80 प्रतिशत हिस्से में अनुष्का शर्मा शामिल है। ट्रेलर के शुरूआती एक मिनिट और बाद के ज्यादातर हिस्से में अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के कई रोमांटिक और मस्ती भरे सीन दिखाए गए हैं। यहां क्लिक कर ट्रेलर देखा जा सकता है https://youtu.be/Z_PODraXg4E

अपने 'शिवाय ' के लिए आखिर ये काम भी कर दिया काजोल ने

दरअसल पहले खबर थी कि टीजर आने के बाद से अनुष्का शर्मा ने करन जौहर से गुज़ारिश की थी कि फिल्म के पहले टीज़र में उनके साथ जो हुआ सो हुआ लेकिन अब जब अगली झलक आएगी तो उसमें उनके सीन्स को लेकर ख़ास ख़याल रखा जाए और उनके सीन को खूब तवज्जो दी जाय। यही वजह थी कि वो इन दिनों बार-बार करण जौहर से सीक्रेट मुलाक़ात भी कर रहीं है। इधर पिछले दिनों जब ये पता चला कि ऐश्वर्या बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या की देखभाल के लिए सिर्फ जरुरी जगहों तक ही सीमित प्रमोशन की बात कही है तो ऐसे में ये तय हो गया कि अब रणबीर और अनुष्का के कंधो पर ही बड़ी जिम्मेदारी होगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.