Move to Jagran APP

केआरके के 'अश्‍लील' कमेंट का आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

केआरके यानी एक्‍टर कलाल राशीद खान के अश्‍लील कमेंट का आलिया भट्ट ने जो जवाब दिया, उसे केआरके के मुंह पर तमाचा कहें तो गलत नहीं होगा। हाल ही में केआरके ने वोग मैगजीन के कवर पेज पर आलिया की एक बोल्‍ड फोटो देख भद्दा कमेंट किया था।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 08 Mar 2016 12:11 PM (IST)Updated: Tue, 08 Mar 2016 06:35 PM (IST)

मुंबई। केआरके यानी एक्टर कलाल राशीद खान के अश्लील कमेंट का आलिया भट्ट ने जो जवाब दिया, उसे केआरके के मुंह पर तमाचा कहें तो गलत नहीं होगा। हाल ही में केआरके ने वोग मैगजीन के कवर पेज पर आलिया की एक बोल्ड फोटो देख भद्दा कमेंट किया था।

loksabha election banner

दरअसल, हाल ही में आलिया और सिद्धार्थ ने वोग मैगजीन के लिए एक हॉट फोटोशूट कराया। इस फोटोशूट की एक फोटो वोग मैगजीन ने अपने कवर पेज पर लगाई है। इसमें आलिया पेंटी में नजर आ रही हैं। इस फोटो को देख केआरके ने ट्वीट किया- 'Alia looks so Bacchi in panty but still some people keep forcing her to wear it'।

सलमान खान के आते ही वेडिंग पार्टी से निकल लिए रणबीर कपूर

इस पर सिद्धार्थ ने आलिया का बचाव करते हुए ट्वीट किया- 'सर हम आपसे कह रहे हैं कि बकवास बंद करो। फिर भी आप ट्वीट कर रहे हैं।' इस पर केआरके ने कहा, 'भारत के 130 करोड़ लोग आपसे कह रहे हैं कि एक्टिंग बंद करो, लेकिन आप फिर भी फिल्में किए जा रहे हैं।'

केआरके और सिद्धार्थ के बीच ये ट्वीट वार लंबी चली, लेकिन आलिया इसमें नहीं कूदीं। आलिया और सिद्धार्थ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कपूर एंड संस' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। आलिया और सिद्धार्थ जब फिल्म को प्रमोट करने एक इवेंट में पहुंचे तो मीडिया ने आलिया से केआरके के कमेंट पर सवाल किए। इस पर आलिया ने कहा तो कुछ नहीं, लेकिन बड़ा अजीब-सा मुंह बनाया। यहां आलिया ने अपने हाव-भाव से यह दर्शा दिया कि केआरके उनके लिए कुछ मायने नहीं रखते। यह केआरके के मुंह पर किसी तमाचे से कम नहीं है।

एक बार फिर आलिया और वरुण की क्यूट जोड़ी आएगी इस फिल्म में नजर

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब केआरके ने किसी एक्टर पर भद्दा कमेंट किया है। इससे पहले भी वह कई एक्टर्स पर भद्दे कमेंट कर चुके हैं। अब तो लोगों ने उन्हें सीरियसली लेना ही छोड़ दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.