Move to Jagran APP

Exclusive: नवाज़ के ठाठ... सलमान भी करते हैं उनका इंतज़ार!

अली कई बार उनके घर पर मीटिंग के लिए जा चुके हैं, लेकिन नवाज की तरफ से अब तक डेट्स फाइनल नहीं हुई हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 13 Dec 2016 01:38 PM (IST)Updated: Tue, 13 Dec 2016 03:45 PM (IST)
Exclusive: नवाज़ के ठाठ... सलमान भी करते हैं उनका इंतज़ार!

मुंबई। किसी वक़्त फ़िल्म में सिर्फ़ एक सीन पाने के लिए संघर्ष करने वाले एक्टर नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी के पास इन दिनों सलमान ख़ान के लिए भी फुर्सत नहीं है। सलमान उनका इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन नवाज़ के पास टाइम नहीं है।

loksabha election banner

नवाज़ के करियर का सुनहरा दौर उस वक़्त शुरू हुआ, जब वो सलमान के साथ 'किक' में मुख्य विलेन के रोल में नज़र आए। इस फ़िल्म के बाद सलमान और नवाज़ की जोड़ जम गई और बजरंगी भाईजान में नवाज़ एक दफ़ा फिर सलमान के साथ पेरेलल लीड रोल में दिखाई दिए। नवाज़ के टेलेंट ख़ान भाई इतने प्रभावित हुए कि उनको लीड रोल में लेकर फ़्रीकी अली का निर्माण कर दिया। अब ख़बर है कि सलमान 'टाइगर ज़िंदा है' में भी नवाज़ को कास्ट करना चाहते हैं, लेकिन नवाज़ के पास इतनी फ़िल्में हैं कि वो फ़िल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र को डेट्स नहीं दे पा रहे हैं। 'टाइगर जिंदा है' में उनका किरदार इतना स्ट्रांग है कि उनकी डेट्स के बिना कई महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग मुश्किल है। इसलिए अली उनके डेट्स का इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- अक्षय कुमार के साथ इस फ़िल्म में होगी सोनम कपूर की वापसी

'टाइगर ज़िंदा है' कबीर ख़ान डायरेक्टिड फ़िल्म एक था टाइगर का सीक्वल है, जिसमें कटरीना कैफ़ एक बार फिर सलमान के साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। सूत्र बताते हैं कि अली कई बार उनके घर पर मीटिंग के लिए जा चुके हैं, लेकिन नवाज की तरफ से अब तक डेट्स फाइनल नहीं हुई हैं। नवाज़ इस समय 'रईस', 'मुन्ना माइकल' और एक विदेशी फ़िल्म में बिज़ी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.