Move to Jagran APP

अक्षय कुमार के स्टार सन आरव फिर आये इस मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र, देखें तस्वीरें

आरव काफी स्मार्ट हैं और कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले समय में वो भी रुपहले परदे पर अपने पापा अक्षय कुमार की तरह नज़र आएं...

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 23 Mar 2017 08:49 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2017 08:17 AM (IST)
अक्षय कुमार के स्टार सन आरव फिर आये इस मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र, देखें तस्वीरें
अक्षय कुमार के स्टार सन आरव फिर आये इस मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र, देखें तस्वीरें

मुंबई। अक्षय कुमार इनदिनों कई वजहों से चर्चा में हैं। अपनी फ़िल्मों 'नाम शबाना' के अलावा 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' और 'पैडमेन' के लिए आये दिन वो ख़बरों में हैं। लेकिन, इनदिनों उनका बेटा आरव भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यह दूसरा मौका है जब आरव अपने खास दोस्त के साथ कैमरे में क़ैद हुए हैं।

loksabha election banner

ताज़ा तस्वीरें उस वक़्त की हैं जब आरव अपने खास दोस्त के साथ सिनेमा देख कर हॉल से बाहर निकल रहे हैं। पिछली तस्वीरों में हमने देखा कि आरव कैमरे को देखते ही अपने चेहरे को ढकने की कोशिश करते रहे। लेकिन, इन तस्वीरों में वो थोड़े सहज दिखे हैं।

इसे भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव ने जताया दुख, कपिल- सुनील विवाद ख़त्म होने की जताई उम्मीद

लेकिन, नहीं अब आरव समझ गए हैं कि कैमरा उनपर है, इसलिए शायद थोड़े असहज हो गए हैं। हमने देखा है कि स्टार सन और डॉटर्स की यह समस्या रही है कि वो चाहे कहीं भी रहे उन पर लोगों की नज़र रहती है।

इसे भी पढ़ें: सबसे ज़्यादा टैक्स देने वाले एक्टर बने सलमान ख़ान, शाह रुख़, अमिताभ लिस्ट से गायब

अपने पेरेंट्स के स्टारडम का साया कई बार इन बच्चों की निजता पर भारी पड़ने लगता है। हमें यह समझना चाहिए कि फ़िल्म स्टार्स के बेटे, बेटियां भी अपनी उम्र के और बच्चों की तरह ही सामान्य हैं। अपने दोस्तों से मिलते हैं, फ़िल्में देखते हैं, पार्टियां करते हैं।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार जैसे ताकतवर पति होने के बावजूद, इस मुद्दे पर ट्विंकल खन्ना हुईं बेबस

बहरहाल, आरव काफी स्मार्ट हैं और कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले समय में वो भी रुपहले परदे पर अपने पापा अक्षय कुमार की तरह नज़र आएं। हम सब जानते हैं कि आरव की मां ट्विंकल खन्ना भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.