Move to Jagran APP

रजनीकांत को सुपर स्टार नहीं मानते अक्षय कुमार ! , तो फिर ...

अक्षय ने कहा कि मैं हमेशा सुनता हूं कि रजनी सर उस फिल्म का पूरा पैसा लौटा देते हैं, उनकी जो फिल्म सफल नहीं होती।

By ManojEdited By: Published: Sun, 20 Nov 2016 08:06 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2016 08:15 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत की पूरी दुनिया फैन हैं । वे भारतीय सिनेमा के बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं, दक्षिण भारत में भगवान् की तरह पूजे जाते हैं लेकिन बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं कि वो रजनीकांत को सुपर स्टार मानते ही नहीं।

जी हां, आपको यह बात सुन कर हैरानी हो सकती है, लेकिन हकीकत यही है कि अक्षय कुमार रजनीकांत को सुपरस्टार नहीं बल्कि उससे भी बड़ा मानते हैं। दरअसल मुंबई में आज फिल्म ' 2. 0 ' को टीज़र लांच हुआ। फिर में रजनीकांत ट्रिपल रोल में हैं और अक्षय विलेन। अक्षय कुमार से जब यह पूछा गया कि वह रजनीकांत में सुपरस्टार की क्या खूबी देखते हैं? तो इस पर अक्षय ने जवाब में कहा कि मैं रजनी सर का सम्मान करते हुए यह कहना चाहूंगा कि वो सिर्फ सुपरस्टार नहीं हैं, बल्कि वे पूरी की पूरी गैलेक्सी हैं । सुपरस्टार शब्द से वह ऊपर उठ चुके हैं। साथ ही अक्षय ने कहा कि मैं हमेशा सुनता हूं कि रजनी सर उस फिल्म का पूरा पैसा लौटा देते हैं, उनकी जो फिल्म सफल नहीं होती। इतनी जनेरेसिटी सिर्फ राजनी सर ही दिखा सकते। इसका ज़िक्र करते हुए उन्होंने रजनीकांत की फ़िल्म बाबा का नाम लिया, जिसके असफल होने पर रजनीकांत ने सारे पैसे लौटा दिए थे।

और रजनीकांत ने करण जौहर से कह दिया - मेरा भी ' ऐ दिल है मुश्किल '

इस मौके पर रजनीकांत ने भी अक्षय कुमार की तारिफों में पुल बांधे। कहा उनकी इस फिल्म के हीरो वो नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं, क्योंकि अक्षय काफी डिसिप्लिनड और मेहनती एक्टर हैं और दर्शकों को उनकी फ़िल्म ' 2. 0 ' सिर्फ अक्षय के लिए देखनी चाहिए।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.