Move to Jagran APP

अजय देवगन करने जा रहे हैं वो जो कभी शाह रुख़ ख़ान ने किया था और अक्षय कुमार भी कर रहे हैं

ख़बरों की माने तो श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' के डायरेक्टर रवि उद्यावर ने अजय को अपनी आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि अजय इस फ़िल्म में....

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 20 Jan 2018 06:27 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jan 2018 05:23 PM (IST)
अजय देवगन करने जा रहे हैं वो जो कभी शाह रुख़ ख़ान ने किया था और अक्षय कुमार भी कर रहे हैं
अजय देवगन करने जा रहे हैं वो जो कभी शाह रुख़ ख़ान ने किया था और अक्षय कुमार भी कर रहे हैं

मुंबई। हाल ही में कॉमेडी सीरीज़ 'गोलमाल अगेन' में दिखाई दिए अजय देवगन अब आपको वो करते हुए नज़र आने वाले हैं जो कभी शाह रुख़ ख़ान ने भी किया था। याद है वो 'सत्तर मिनट' वाला डायलोग? जी हां, सही पहचाना...अब अजय भी शाह रुख़ की तरह अपनी आने वाली फ़िल्म के लिए हॉकी के कोच का किरदार निभाने वाले हैं।

loksabha election banner

ख़बरों की माने तो श्रीदेवी  की फ़िल्म 'मॉम' के डायरेक्टर रवि उद्यावर ने अजय को अपनी आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि अजय इस फ़िल्म में हॉकी कोच का किरदार निभाएंगे और इस किरदार के लिए रवि ने पहले से ही अजय को चुना हुआ था। रवि ने इस बारे में 'मॉम' के प्रोड्यूसर बोनी कपूए से भी बात की थी और वो इस कहानी को लेकर काफी पोज़िटिव थे। 

यह भी पढ़ें: 'पैडमैन', 'पद्मावत' और 'अय्यारी' की उठा-पटक पर जाने क्या है मनोज बाजपेयी का कहना

आपको याद दिला दें कि साल 2007 में शाह रुख़ ने भी फ़िल्म 'चक दे! इंडिया' में हॉकी के कोच का किरदार निभाया था। और अक्षय कुमार भी अपनी आने वाली फ़िल्म 'गोल्ड' में हॉकी के कोच का किरदार निभाएंगे। 'गोल्ड' को रीमा कागती डायरेक्ट करेंगी और यह 15 अगस्त 2018 को रिलीज़ होगी। यही नहीं आजकल मेकर्स को हॉकी स्पोर्ट्स से कुछ ज्यादा ही लगाव हो गया है, क्यूंकि इस लिस्ट में दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं जो शाद अली की फ़िल्म 'सूरमा' में हॉकी प्लेयर का किरदार निभा रहे हैं। वैसे, अजय की तरफ से अभी इस फ़िल्म को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। अजय फ़िलहाल अपनी आने वाली फ़िल्में 'रेड' और 'टोटल धमाल' की तैयारी कर रहें हैं। इसके अलावा वो मराठी भाषी फ़िल्म 'अप्ला माणूस' को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.