Move to Jagran APP

अक्षय की वजह से पूरा ना हो सका अर्नोल्ड का ये ख़्वाब!

फ़िल्म में रजनीकांत का किरदार सुपर पॉवर्स से लैस है और जैसा उनका स्टारडम है, उसके हिसाब से अर्नोल्ड का नाम कंसीडर किया जा रहा था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2016 02:03 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2016 04:02 PM (IST)

मुंबई। रजनीकांत की फ़िल्म 2.0 में अक्षय कुमार एक पॉवरफुल विलेन का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि अक्षय इस किरदार के लिए पहली पसंद नहीं थे। इस फ़िल्म को पाने के लिए अक्षय ने हॉलीवुड के एक बड़े एक्शन स्टार को रिप्लेस किया है।

loksabha election banner

फ़िल्म के डायरेक्टर शंकर ने जब सीक्वल प्लान किया था, तो विलेन के लिए उनकी नज़र में एक ही नाम आया और वो था हॉलीवुड के हीमैन अर्नोल्ड श्वार्जनेगर का, जो टर्मिनेटर सीरीज़ जैसी एक्शन साइंस फिक्शन के लिए जाने जाते हैं। फ़िल्म में रजनीकांत का किरदार सुपर पॉवर्स से लैस है और जैसा उनका स्टारडम है, उसके हिसाब से अर्नोल्ड का नाम कंसीडर किया जा रहा था। इसका खुलासा फ़िल्म की लीडिंग लेडी एमी जैक्सन ने किया है। ख़बरें आ रही थीं कि अक्षय को 2.0 एमी की सिफ़ारिश पर ही मिली है क्योंकि दोनों इससे पहले सिंह इज़ ब्लिंग में साथ काम कर चुके हैं, जिसे प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था।

इसे भी पढ़ें- रईस के इस लॉकेट में ऐसा क्या है, जो शाह रूख़ को कर देता है इमोशनल

हाल ही में जब एमी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अक्षय की सिफ़ारिश करने की ख़बरों को ग़लत बताते हुए कहा कि इस किरदार के लिए पहली च्वाइस अर्नोल्ड थे, लेकिन उन्हें लगता है अक्षय आर्नी से बेहतर हैं क्योंकि अक्षय के होने से 2.0 को बॉलीवुड में फ़ायदा होगा। इसके अलावा एमी को लगता है कि उन्होंने अपना काम बेहतरीन अंदाज़ में किया है।

इसे भी पढ़ें- करण ने आख़िर करवा ही दिया ऐश्वर्या-कटरीना का पैचअप, देखें तस्वीर

अर्नोल्ड के फ़िल्म का हिस्सा ना बनने की वजह उनकी हाई डिमांड को बताया जाता है। सुनने में आया था कि अर्नोल्ड ने फ़िल्म के लिए क़रीब 120 करोड़ रुपए की मांग की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.