Move to Jagran APP

सलमान खान को प्रपोज कर दीपिका बोलीं रणवीर को नहीं करती पसंद

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान पर लाखों लड़कियां फिदा हैं, जिनमें से एक एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हैं। हाल ही में जब दीपिका अपनी फिल्‍म की प्रमोशन के लिए रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' के सेट पर पहुंची तो उन्‍होंने सलमान को प्रपोज कर दिया। साथ ही दीपिका ने यह

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2015 08:14 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2015 09:58 AM (IST)
सलमान खान को प्रपोज कर दीपिका बोलीं रणवीर को नहीं करती पसंद

मुंबई। बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान पर लाखों लड़कियां फिदा हैं, जिनमें से एक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हैं। हाल ही में जब दीपिका अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' के सेट पर पहुंची तो उन्होंने सलमान को प्रपोज कर दिया। साथ ही दीपिका ने यह भी कह दिया कि वह रणवीर सिंह को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं।

loksabha election banner

अगले महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगी दया भाभी

दीपिका ने पूरा तमाशा क्रिएट कर सलमान को प्रपोज किया। वह अपने घुटनों के बल बैठ गईं और सलमान से अपने प्यार का इजहार किया। दीपिका बोलीं, 'मुझे आपसे शादी करनी है, विल यू मैरी मी सलमान खान'। इस पर सलमान 'प्रेम' स्टाइल में शर्मा गए।

सलमान ने दीपिका को उठाते हुए उनका मैरिज प्रपोजल अस्वीकार कर दिया। इस दौरान सलमान ने कहा, 'दीपिका हों या कोई और यह कभी नहीं हो सकता।' यानी सलमान कहीं न कहीं यह संकेत दे रहे हैं कि वे कभी शादी नहीं करेंगे।

सलमान ने दीपिका को यहां एक टास्क दिया था। इस टास्क में दीपिका को सलमान से सिर्फ झूठ बोलना था। इस पर दीपिका ने कहा कि वह रणवीर सिंह को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं।

'बिग बॉस' में कवलजील ने कहा, रिमी सेन के संपर्क में कभी नहीं रहूंगा

वैसे बता दें कि दीपिका इन दिनों रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों जल्द ही संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आएंगे।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'तमाशा' में दीपिका के अपोजिट रणबीर कपूर नजर आएंगे। फिल्म 27 नवंबर को रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.