Move to Jagran APP

अभिषेक बच्‍चन के लिए ये अभिनेता हैं पिता समान

अभिषेक बच्‍चन इन दिनों अपनी फिल्‍म 'ऑल इज वेल' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्‍म में 'गजनी' की चुलबुली असिन भी दिखेंगी। साथ ही अभिषेक बच्‍चन के साथ एक खास शख्‍स की जुगलबंदी देखने को मिलेगी और वो कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के प्‍यारे चिंटूजी यानी ऋषि कपूर

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 04 Aug 2015 11:11 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2015 11:38 AM (IST)
अभिषेक बच्‍चन के लिए ये अभिनेता हैं पिता समान

मुंबई। अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म 'ऑल इज वेल' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में 'गजनी' की चुलबुली असिन भी दिखेंगी। साथ ही अभिषेक बच्चन के साथ एक खास शख्स की जुगलबंदी देखने को मिलेगी और वो कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के प्यारे चिंटूजी यानी ऋषि कपूर हैं।

loksabha election banner

कंगना पहले ऐसे लोगों को समझती थीं मूर्ख

जी हां, इस फिल्म में अभिषेक और ऋषि एक साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे। दोनों की उम्र में भले ही काफी फासला हो, मगर ट्रेलर देखकर कोई भी कह सकता है कि दोनों के बीच की कैमेस्ट्री कमाल की है। खैर, अभिषेक भी ऋषि को बहुत प्यार करते हैं और उनके लिए वो उनके पिता समान हैं।

फिल्म 'ऑल इज वेल' में दोनों ने पिता-बेटे की भूमिका निभाई है। अपने बीच की कैमेस्ट्री के बारे में अभिषेक का कहना है, 'आप अपनी निजी जिंदगी को कैमरे के सामने नहीं ला सकते हैं। व्यक्तिगत तौर पर मैं उन्हें प्यार करता हूं। वो मेरे लिए पिता समान हैं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं, मगर मैं ये भावना फिल्म में नहीं ला सकता, क्योंकि फिल्म में उनके साथ जो दिखाना है, वो इसके बिल्कुल अपोजिट है।'

अजय की 'दृश्यम' ने पकड़ी रफ्तार, बजरंगी 300 करोड़ के पास

अभिषेक के मुताबिक, निजी जिंदगी में हमारे जो रिलेशनशिप हैं, वो कैमरे के सामने कोई मायने नहीं रखते हैं। हमें अपने-अपने किरदार निभाने होते हैं। दरअसल, फिल्म में भले ही दोनों पिता-बेटे की भूमिका में हैं, मगर हमेशा लड़ते रहते हैं। यह फिल्म 21 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अभिषेक ने मीडिया से मुखातिब होने के दौरान ये सारी बातें कहीं। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला के साथ सुप्रिया पाठक भी मौजूद थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.