Move to Jagran APP

मुंबई के पुलिस थाने में मॉडल से गैंगरेप

मुंबई में 28 वर्षीय एक मॉडल को लूटने और उसके साथ दुष्‍कर्म करने के अारोप में पुलिस ने तीन लोगों के साथ तीन पुलिसकर्मियों को भी गिरफ्तार किया है। घटना तीन अप्रैल की है और यह उस वक्‍त जानकारी में आई, जब महिला ने पुलिस कमिश्‍नर राकेश मारिया को मैसेज

By Monika SharmaEdited By: Published: Fri, 24 Apr 2015 11:22 AM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2015 05:47 PM (IST)
मुंबई के पुलिस थाने में मॉडल से गैंगरेप

मुंबई। मुंबई में 28 वर्षीय एक मॉडल को लूटने और उसके साथ दुष्कर्म करने के अारोप में पुलिस ने तीन लोगों के साथ तीन पुलिसकर्मियों को भी गिरफ्तार किया है। घटना तीन अप्रैल की है और यह उस वक्त जानकारी में आई, जब महिला ने पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया को मैसेज भेजकर उनकी मदद मांगी और उनसे बुधवार को मुलाकात की।

loksabha election banner

महिला ने बताया कि तीन आरोपी पुलिसकर्मियों को मुखबिराें से जानकारी मिली थी कि साकी नाका इलाके के एक होटल में वेश्यावृत्ति का रैकेट चलाया जा रहा है। इस सूचना पर दो असिस्टेंट इंस्पेक्टर सुनील खाप्टे और सुरेश सूर्यवंशी व कांस्टेबल आर कोडे वहां तीन मुखबिरों सागर, इब्राहिम और एक महिला के साथ पहुंचे।वे तीनों पुलिस की वर्दी में नहीं थे और रेड में होटल में रैकेट चलाने जैसा कोई सबूत उन्हें नहीं मिला।

प्रेगनेंट होने के लिए किम करदाशियां ने ये भी कर डाला!

मगर, मॉडल को होटल के रुम में देखने के बाद उन्होंने उसे धमकाया और धमकी दी कि वेश्यावृत्ित के केस में उसे अंदर कर देंगे। आरोपियों ने मॉडल को मारा और उससे 4.98 लाख रुपये की ज्वेलरी और नगदी लूट ली। मिड डे में छपी एक खबर के मुताबिक, इसके बाद पुलिसकर्मी उस मॉडल को साकी नाका पुलिस चौकी ले गए और वहां उसके साथ रेप किया।

पुरुषों की मर्दानगी पर आमिर खान ने उठाए सवाल

मॉडल ने दावा किया कि पुलिस थाने ले जाकर उस पर वेश्यावृत्ित का चार्ज लगाया गया, लेकिन बाद में जाने दिया गया। घटना से सदमे में आई मॉडल कुछ दिनों के लिए शहर छोड़कर चली गई थी, जिसके चलते शिकायत दर्ज कराने में देर हो गई। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

सचिन तेंदुलकर के साथ वरुण धवन का भी है आज बर्थडे

सीनियर इंस्पेक्टर गोपिका के नेतृत्व में मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम मामले की जांच करेगी। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म), 354ए (यौन उत्पीड़न), 384 (उगाही), 341 (गलत तरीके से नियंत्रण करना), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना), 323 (हमला कराना), 324 (घातक हथियारें के जरिये स्वेच्छा से हमला करना) आदि के तहत मामला दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.