Move to Jagran APP

इमरान हाशमी ने सनी लियोन के साथ डांस करने से किया इंकार!

सुनने में आया है कि बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी ने अपनी अगली फिल्म 'उंगली' के एक आइटम सॉन्ग में सनी लियोन के साथ

By SumanEdited By: Published: Fri, 24 Oct 2014 11:11 AM (IST)Updated: Fri, 24 Oct 2014 11:36 AM (IST)
इमरान हाशमी ने सनी लियोन के साथ डांस करने से किया इंकार!

मुंबई। सुनने में आया है कि बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी ने अपनी अगली फिल्म 'उंगली' के एक आइटम सॉन्ग में सनी लियोन के साथ डांस करने से इंकार कर दिया है।

loksabha election banner

दुबई में भट्ट कैंप की फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' की शूटिंग कर रहे इमरान 'उंगली' के प्रमोशनल सॉन्ग को शूट करने के लिए मुंबई आए थे।निर्माताओं ने इस आइटम सॉन्ग में इमरान के साथ सनी लियोन को लेने का फैसला किया था। जब इस बारे में इमरान को पता चला तो उन्होंने सनी के साथ काम करने से इंकार कर दिया।

यूनिट के एक मेंबर ने बताया, 'हम काफी समय से प्रमोशनल सॉन्ग पर काम कर रहे हैं। प्रोडक्शन टीम ने कई बार चर्चा की और इस गाने के लिए सनी लियोन से संपर्क करने के लिए आपसी सहमति जताई। निर्माताओं को लगा कि सनी इस गाने के लिए परफेक्ट हैं। लेकिन इस गाने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे इमरान को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने सनी के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया।'

सूत्रों का कहना है कि इमरान सनी के साथ किसी भी तरह का काम नहीं करना चाहते। एक सूत्र ने कहा, 'बॉलीवुड में इमरान की एक छवि रही है और वो उसी के साथ बने रहना चाहते हैं। इसलिए हमें शूट के लिए अंतर्राष्ट्रीय मॉडल्स को लेना पड़ा।'

इस बारे में इमरान या उनके प्रवक्ता की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

पढ़ेंः इस गाने में है परिणीति का अभी तक का सबसे बोल्ड लुक

पढ़ेंः विराट कोहली का नाम लेते ही शरमा गईं अनुष्का!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.