Move to Jagran APP

यूपी चुनावः योगी आदित्य नाथ ने कहा, कांग्रेस मुक्त भारत के लिए राहुल गांधी सबसे उपयुक्त

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सरकार का काम बिना भेदभाव के सबका विकास करना होना चाहिए।

By Ashish MishraEdited By: Published: Tue, 28 Feb 2017 03:12 PM (IST)Updated: Tue, 28 Feb 2017 04:16 PM (IST)
यूपी चुनावः योगी आदित्य नाथ ने कहा, कांग्रेस मुक्त भारत के लिए राहुल गांधी सबसे उपयुक्त
यूपी चुनावः योगी आदित्य नाथ ने कहा, कांग्रेस मुक्त भारत के लिए राहुल गांधी सबसे उपयुक्त

गोरखपुर (जेएऩएन)। महराजगंज जिले के पनियरा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सांसद व गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सरकार का काम बिना भेदभाव के सबका विकास करना होना चाहिए। कोई सरकार अपने को सेकुलर कहे और उसी आधार पर यदि विभाजन करें तो उस सरकार को डूब मरना चाहिए। बहन जी कहती थी कि चढ़ गुंडों की छाती पर। लेकिन अब तो यह हो गया है कि गुंडे चढ़ गए हाथी पर । सपा के बारे में कहना ही क्या है।

loksabha election banner

 मऊ में बोले मोदी, यहां का बाहुबली मुस्कुराते हुए जेल जाता है, क्योंकि यहां जेल से ही गैंग चलता है

मुलायम सिंह ने स्वयं गठबंधन को खारिज कर दिया है। गांव -गांव जो बिजली लग रही है वह मोदी सरकार ने दिया है। विकास अगर देखना है तो गोरखपुर में आ कर देखें। फर्टिलाइजर कारखाना दो वर्ष में चालू हो जाएगा। हमने कहा कि यदि प्यार से एम्स के लिए जमीन दे देंगे तो ठीक , नहीं तो छाती पर चढ़ कर जमीन ले लेंगे। मुख्यमंत्री के बारे में उनकी पत्नी कहनी हैं कि यह ट्रेनी मुख्यमंत्री हैं। बुढ़ापे में मुलायम सिंह का पद छीन लिया गया। अब कोई अपने पुत्र का नाम अखिलेश नहीं रखेगा।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव 2017: पांचवें चरण की 51 सीटों के लिए 57.36 फीसद मतदान

कांग्रेस जैसे मरे हुए सांप को लेकर सपा के लोग गांव-गांव घूम रहे हैं। कांग्रेस मुक्त भारत के लिए राहुल गांधी उपयुक्त हैं। इटावा, मैनपुरी से युवाओं को पैसा लेकर भर्ती कर दिया गया है। ढाई लाख शिक्षकों का पद प्रदेश में खाली है। भाजपा की सरकार बनी तो मेरिट के आधार पर नौकरी देंगे। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की समस्याओं का समाधान होगा। महिलाओं का उत्पीड़न हो रहा है। विकास जमीन पर नहीं हुआ है। केंद्र की योजनाओं का लाभ लोगों को नहीं मिला रहा है।

यह भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनावः अभी यूपी में पांच और रैली करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अखिलेश सरकार का विकास एक जगह बोलता है, वह है कब्रिस्तान का बाउड्रीवाल। विकास नहीं काले कारमाने बोल रहे हैं। योगी ने कहा कि जिसने समाज को बांटा है उसे सरकार में बने रहने का कोई अधिकार नहीं। विकास के लिए पूर्ण बहुमत की सरकार चाहिए। 

यह भी पढ़ें-  यूपी चुनाव 2017: राहुल गांधी का चुनावी संबोधन नरेंद्र मोदी के नाम

यह भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनावः यहां खिलाड़ी नए और चुनाव बना 20-20 मैच

यह भी पढ़ें- UP Election-2017 सीएम अखिलेश यादव की आज आजमगढ़ में सात चुनावी सभा

यह भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनावः यूपी में बनेगी जनता की सरकार, नारे करेंगे बेड़ा पार!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.