Move to Jagran APP

खूबसूरत महिलाओं को पोर्न वीडियो भेजने वाले ने खोला हैरान करने वाला राज

आरोपी खालिद करीब 1500 महिलाओं को अश्लील वीडियो, फोटो व मैजेस भेज चुका है। उसके स्मार्टफोन में 2100 महिलाओं के नंबर और 100 पोर्न क्लिप भी मिली हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2016 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jul 2016 07:36 AM (IST)
खूबसूरत महिलाओं को पोर्न वीडियो भेजने वाले ने खोला हैरान करने वाला राज

नई दिल्ली (जेएनएन)। करीब 1500 महिलाओं को अश्लील मैसेज और पोर्न कंटेंट भेजने का आरोपी हीन भावना से ग्रसित था। दरअसल, उसकी लंबाई बहुत छोटी थी। वह समझता था कि उसकी लंबाई कम होने से वह महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाता था। आरोपी का नाम मोहम्मद खालिद है और वह बल्लीमारान इलाके में रहता है।

loksabha election banner

कद छोटा होनेे से नहीं हो पाई शादी

पुलिस की माने तो आरोपी मोहम्मद खालिद के छोटे कद की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाई थी। इस वजह से वह परेशान था। इस दौरान वह हीन भावना से ग्रस्त हो गया।

गैंगस्टर की इस गर्लफ्रेंड का यह राज जानकर हो जाएंगे हैरान

कई महिलाओं की विवाहित जिंदगी कर दी बर्बाद

आरोपी मोहम्मद खालिद के मोबाइल से 2100 महिलाओं के नंबर मिले हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की इन करतूतों से कई महिलाओं की वैवाहिक जिंदगी भी प्रभावित हो चुकी थी और कई की हो रही थी।

लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजनेे का शौक था उसे, 1500 महिलाओं के साथ...

अंजान नंबर से भेजता था SMS

चांदनी चौक में लेडीज पर्स और हैंड बैग बेचने वाला खालिद अंजान नंबर से पहले अश्लील मैसेज भेजता था। शिकार तलाशने के लिए खालिद पहले किसी नंबर पर फोन करता था। अगर फोन कोई महिला उठाती थी तो वह नंबर सेव कर लेता था। महिला की वाट्सएप प्रोफाइल फोटो पसंद आने पर अश्लील वीडियो भेजता था। खालिद महिलाओं को उनके नंबर और फोटो फेसबुक पर डालकर बदनाम करने की धमकी भी देता था।

बाबा की अश्लील लीला! सत्संग के नाम पर करता था रेप

उसके फोन में अश्लील वीडियो, फोटो और मैजेस की भरमार

पुलिस ने जांच में पाया कि उसके स्मार्टफोन में 2100 महिलाओं के नंबर और 100 पोर्न क्लिप थे। खालिद ने तीन फर्जी सिम कार्ड खरीदे थे। इनके जरिए वो महिलाओं से चैटिंग करता था। बाद में उन्हें अश्लील मैसेज-वीडियो भेजने लगता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.