Move to Jagran APP

AAP नेता का मोदी के MP पर हमला 'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे'

अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर तंज कसते हुए सांसद महेश गिरी को सलाह दी है कि उन्हें 'मोदी की पुलिस' के समक्ष गिरफ्तारी देनी चाहिए।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 20 Jun 2016 09:39 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jun 2016 08:07 PM (IST)

नई दिल्ली (जेएनएन)। एनडीएमसी के वकील एमएम खान की हत्या को लेकर सांसद महेश गिरी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब आप नेता दिलीप पांडे भी कूद पड़े हैं। केजरीवाल से माफी मांगने की मांग को लेकर सीएम आवास पर धरने पर बैठे महेश गिरी के अन्न-जल त्यागने पर दिलीप पांडे ने हमला बोला है।

loksabha election banner

गुजरात में विस चुनाव लड़ेगी AAP, टॉप लीडरशिप ने लिया फैसला!

आप नेता ने तंज कसते हुए पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी को लेकर कहा कि 'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, ये मोदी राज में ही संभव है। दिलीप पांडे ने कहा कि गिरी जी! आरोप गिरफ़्तारी और जांच से सही या गलत साबित होंगे!

बौखलाए केजरीवाल को BJP का करारा जवाब 'AAP के एमएलए तो 5वीं पास'

केजरीवाल का महेश गिरी पर तंज 'मोदी की पुलिस' के समक्ष गिरफ्तारी दे

वहीं, अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर तंज कसते हुए सांसद महेश गिरी को सलाह दी है कि उन्हें 'मोदी की पुलिस' के समक्ष गिरफ्तारी देनी चाहिए।

यहां पर याद दिला दें कि महेश गिरी मुख्यमंत्री के घर के बाहर कल से धरने पर बैठे हैं। महेश गिरी की मांग है कि एनडीएमसी के वकील एमएम खान की हत्या को लेकर उनके ऊपर लगाए गए आरोप केजरीवाल साबित करके दिखाएं या फिर इस्तीफा दें।

केजरीवाल के घर के सामने धरने पर बैठे महेश गिरि ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल को चुनौती दी है कि वकील एमएम खान की हत्या के मामले में उन पर लगाए गए आरोप के या तो सबूत दें या फौरन इस्तीफा दें।

माफी मांगने पर धरना रहेगा जारी

महेश गिरी ने कहा है कि ‘जब तक केजरीवाल बाहर आकर उनसे बात नहीं करेंगे, तबतक वो उनके घर के बाहर ही बैठे रहेंगे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल ने एमएम ख़ान हत्या के मामले में भाजपा सांसद महेश गिरी और दिल्ली के एलजी नजीब जंग पर हमला बोला था। कुछ दिनों पहले ही अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग को चिट्ठी भी लिखी थीष

इस चिट्ठी में आरोप लगाए थे कि एनडीएमसी के वकील एमएम खान हत्याकांड में एनडीएमसी के उपाध्यक्ष करन सिंह तंवर और बीजेपी सांसद महेश गिरी को पुलिस की पूछताछ से बचाया गया है। हालांकि, दिल्ली पुलिस की जांच रिपोर्ट में दोनों को क्लीन चिट दे चुकी है।

यह है मामला

16 मई की रात दिल्ली की जामिया नगर में एनडीएमसी के वकील एमएम खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 140 करोड़ रुपये की रिकवरी के मामले में द कनॉट होटल के मालिक रमेश कक्कड़ पर सुपारी देकर हत्या करवाने का आरोप है। वहीं, पुलिस रमेश कक्कड़ समेत गोली मारने वाले बदमाशों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.