Move to Jagran APP

केजरीवाल ने किया PM मोदी पर कटाक्ष, कहा- 'ये पब्लिक है सब जानती है'

केजरीवाल ने दिल्ली सरकार को जनता की सरकार बताते हुए कहा कि हमारे विधायकों को साजिशन फंसाया जा रहा है, लेकिन हम न डिगे और न ही डिगेंगे।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 13 Apr 2016 08:23 AM (IST)Updated: Wed, 13 Apr 2016 10:26 AM (IST)

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नगर निगम के उपचुनाव और पंजाब चुनाव में आप की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। सोमवार देर रात केशवपुरम में दिल्ली सरकार की तरफ से आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में केजरीवाल ने कहा कि हम जो कहते हैं वह करते हैं, लेकिन मोदीजी जो कहते हैं, उसे ठंडे बस्ते में डाल देते हैं।

दिल्ली में राजनीतिक भूचालः 21 आप विधायकों की जा सकती है सदस्यता!

उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान जो वादे किए, उन्हें तो पूरा कर नहीं रहे अपितु वर्ष 2024 के लिए लोगों से वादे करने लगे। जनता सब समझती है, एक बार उनके झांसे में आ गई अब नहीं आएगी। दिल्ली विधानसभा चुनाव से उनकी पराजय का सिलसिला शुरू हुआ है जो अभी भी जारी है और लोकसभा चुनाव तक चलेगा।

दिल्ली के लोग आप को निगम का उपचुनाव तो जिताने ही जा रहे हैं, पंजाब में भी मदद करने के लिए जा रहे हैं ताकि वहां भी ईमानदार सरकार का गठन हो सके। सभी राजनीतिक दलों की कारगुजारी से तंग आ गए पंजाब के लोग वहां आप की सरकार बनाने जा रहे हैं।

केजरीवाल ने दिल्ली सरकार को जनता की सरकार बताते हुए कहा कि यहां सभी निर्णय जनता से पूछकर हो रहे हैं और आगे भी होंगे। ऑड-इवेन को दोबारा लागू कर रहे हैं तो वह भी जनता से पूछकर, दिल्ली के लोग इसके पक्ष में हैं। स्वास्थ्य, शिक्षा के क्षेत्र में लगातार सुधार हो रहा है।

पानी के क्षेत्र में लोगों को खूब राहत दी है, बिजली के बिल आधे हो गए हैं। यह सब जनता की अपनी वजह है, वह हमें सुझाव दे रही है और हम काम कर रहे हैं। पहले से ज्यादा काम कर रहे हैं और पैसे भी खूब बचा रहे हैं, जो दूसरी जगह लोगों के काम आ रहे हैं।

केंद्र सरकार हमारे कार्यो में अड़ंगा लगाती है, नगर निगम का भ्रष्टाचार जग जाहिर है और इसके बावजूद हम काम कर रहे हैं। हमारे विधायकों को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है, लेकिन हम न डिगे और न ही डिगेंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.