Move to Jagran APP

Pakistan News: 'पाकिस्तान की सबसे बड़ी समस्या है आतंकवाद'- पीएम शहबाज शरीफ ने दिया बयान

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने माना है कि उनके देश के लिए आतंकवाद बड़ी समस्या है। उन्होंने ये बयान पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मरवत में एक पुलिस वैन पर हुए हमले के बाद दिया है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Thu, 17 Nov 2022 06:53 AM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 06:53 AM (IST)
Pakistan News: 'पाकिस्तान की सबसे बड़ी समस्या है आतंकवाद'- पीएम शहबाज शरीफ ने दिया बयान
पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने बुधवार को कहा कि आतंकवाद पाकिस्तान की प्रमुख समस्याओं में से एक है। बता दें कि पीएम शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मरवत में एक पुलिस वैन पर हमले की निंदा करते हुए ये बयान दिया।

loksabha election banner

पाकिस्तान की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है आतंकवाद

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर लिखा कि हमें कोई गलती नहीं करनी चाहिए। आतंकवाद पाकिस्तान की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है। उन्होंने कहा कि हमारे सशस्त्र बलों और पुलिस ने बहादुरी से इस अभिशाप का मुकाबला किया है। लक्की मरवत में एक पुलिस वैन पर आतंकवादियों के हमले की निंदा करने के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं है। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।

आतंकवादियों ने पुलिस वैन पर चलाई गोलियां

पाकिस्तान के डेली टाइम्स ने बताया कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मरवत में मोटरसाइकिल पर सवार दो आतंकवादियों ने वैन पर गोलियां बरसाई थी। वहीं, पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह ने भी लक्की मरवत में पुलिस कर्मियों पर हमले की निंदा की। मंत्री ने कहा कि उन्होंने मुख्य सचिव और खैबर पख्तूनख्वा के आईजी से घटना की रिपोर्ट मांगी है।

खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री ने मांगी रिपोर्ट

वहीं, खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान ने कहा कि उन्होंने पुलिस वैन पर हमले की जानकारी ली है। उन्होंने आईजीपी को जल्द से जल्द रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है। ग्लोबल स्ट्रैट व्यू की रिपोर्ट के मुताबिक, इस हमले ने खैबर पख्तूनख्वा के स्वात में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के 2000 के दशक की शुरुआत के खूनी दौर की यादें ताजा कर दी हैं।

पाक सेना प्रमुख की नियुक्ति को लेकर इमरान खान ने शहबाज शरीफ पर साधा निशाना, कहा- भाई से सलाह लेकर तोड़ा कानून

सिर्फ एक अधिसूचना से आर्मी चीफ को दोबारा नियुक्त कर सकेंगे पाक PM Sharif, कानून में संशोधन चाह रही सरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.