टिहरी, [जेएनएन]: शहर के आसपास कुछ जगह पर काफी समय से गुलदार के आतंक से लोग दहशत में हैं। दो दिन पूर्व नगर से सटे केमसारी टीन शेड में गुलदार ने एक बच्ची पर हमला कर उसे घायल कर दिया था। इस संबंध में कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस संबंध में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। उनका कहना है कि जिला मुख्यालय के आसपास ढाईजर, छमुंड, पेट्रोल पंप, ढुंगीधार, टीनशेड केमसारी, जे ब्लॉक आदि जगहों पर कुछ दिनों से गुलदार का आतंक बना हुआ है, जिस कारण शाम के समय लोग अकेले इधर-उधर नहीं जा पा रहे हैं। खासकर बच्चों को लेकर अभिभावक खासा चंतित हैं।

बीती 15 फरवरी को टीन शेड केमसारी में चार वर्षीय खालिदा पर गुलदार ने हमला कर उसे घायल कर दिया था, जिससे लोगों में दहशत बनी हुई है। कांग्रेसियों ने गुलदारों के आतंक वाले क्षेत्रों में स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था करने की मांग की। गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगवाने के साथ ही इन स्थानों पर उगी झाडियों को कटवाने की मांग की। साथ ही कहा कि गुलदार के हमले में घायल बच्ची के परिजनों को मुआवजा दिलवाया जाए। गुलदारों को पकड़कर वन विहार में छोड़ने की व्यवस्था कराई जाए। 

यह भी पढ़ें: टिहरी में खेत में मृत मिली मादा गुलदार

यह भी पढ़ें: पंजे पड़े कमजोर तो कालोनियों में आतंक मचाने लगा गुलदार

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस