रुद्रप्रयाग, जेएनएन। केदारनाथ विधायक मनोज रावत पर पेट्रोल भरा डिब्बा लेकर हमला करने के प्रयास के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। वहीं, विधायक ने कहा कि इस साजिश का पर्दाफाश होना बेहद जरूरी है।

दरअसल, केदारनाथ विधायक मनोज रावत की तहरीर पर अगस्त्यमुनि थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। विधायक का कहना था कि गुरुवार को वह ग्राम बाड़व में भ्रमण कर रहे थे, इसी दौरान उन पर पेट्रोल से हमला करने का प्रयास किया गया। आरोप है कि आरोपितों ने शराब पीकर विधायक से अभद्रता भी की। घटनाक्रम की संवेदनशीलता को देखते हुए थाना प्रभारी अगस्त्यमुनि रविंद्र कौशल ने आरोपितों की धरपकड़ के लिए तत्काल टीम का गठन किया गया। 

यह भी पढ़ें: युवक पर कुछ लोगों ने किया हमला, कार में भी तोड़फोड़; मची अफरातफरी

पुलिस टीम ने आरोपित जीतपाल पुत्र जयवीर सिंह निवासी ग्राम कांदी, जिला रुद्रप्रयाग को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया, जबकि पूछताछ में शामिल तीन अन्य आरोपितों का शांति भंग करने के आरोप में चालान किया गया है। थाना प्रभारी रविंद्र कौशल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं, विधायक मनोज रावत का कहना है कि इस पूरे मामले का पर्दाफाश होना बेहद जरूरी है। यह साफ होना चाहिए कि इस साजिश में कौन-कौन शामिल है। पुलिस जांच कर रही है, मैंने बयान दर्ज करा दिए हैं।

यह भी पढ़ें: केदारनाथ से कांग्रेस विधायक मनोज पर पेट्रोल से हमले की कोशिश, गनर ने युवकों को दबोचा

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस