कोटद्वार, जेएनएन। पोखड़ा से देहरादून शादी समारोह में जा रहे एक परिवार का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उसमें सवार चाचा, भतीजे, भतीजी और एक अन्य रिश्तेदार की मौत हो गई। मंगलवार शाम हुई इस घटना का पता बुधवार सुबह चला। हादसा गुमखाल-लक्ष्मणझूला मार्ग पर हुआ। 

पोखड़ा विकासखंड के मेलगांव निवासी देशबंधु नेगी (60) परिवार संग मंगलवार दोपहर आल्टो के-10 कार से देहरादून के लिए चले। उनके साथ भतीजा अभिनव उर्फ सोनू (07) पुत्र स्व.विश्वबंधु, भतीजी कोमल (11) पुत्री स्व. विश्वबंधु नेगी और कुरथल निवासी रिश्तेदार कुलदीप (42) पुत्र रेवत सिंह थे। कार कुलदीप चला रहा था। सिलोगी से करीब दो किलोमीटर आगे ग्राम बड़ेथखाल के समीप नका वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। घना जंगल और सुनसान क्षेत्र होने के कारण किसी को भी हादसे का पता नहीं चला।  

इधर, देहरादून से परिजन लगातार देशबंधु से मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास करते रहे, लेकिन संपर्क नहीं हुआ। बुधवार सुबह लक्ष्मणझूला थाने को कार दुर्घटना की सूचना मिलने पर टीम मौके पर गई। थानाध्यक्ष राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार से चार शव बरामद हुए हैं। इन्हें पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेजा गया है। 

सोशल मीडिया पर भी हुई खोज 

पोखड़ा से चले इन लोगों के फोन पर देहरादून से परिजनों का संपर्क नहीं हुआ तो कुछ रिश्तेदारों ने सोशल मीडिया पर भी यह जानकारी साझा की। 

यह भी पढ़ें: पौड़ी में हुई सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, एक गंभीर घायल

यह भी पढ़ें: कार ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत; भाई घायल

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bhanu