पौड़ी, जेएनएन। सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। इनमें एक हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था। वह दोस्त के गांव घूमने आया हुआ था। हादसे में एक किशोर को गंभीर चोटें आई हैं। उसे इलाज के देहरादून हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

हादसा बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे पौड़ी जिले के पाबौ विकासखंड में नाई गांव के निकट हुआ। आल्टो सवार ये चारों लोग साकरसैंण से पाबौ बाजार आ रहे थे। कुछ दूर चलने के बाद ही उनका वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के निचली तरफ लुढ़कने के बाद मोड़ से नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरा। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त शिरोमणी रतूड़ी (50) पुत्र कुलानंद रतूड़ी, पंकज रतूड़ी (30) पुत्र स्व कांता प्रसाद रतूड़ी निवासी ग्राम नाई साकरसैंण(पौड़ी गढ़वाल) व घनश्याम शर्मा (35) पुत्र हरिदत्त शर्मा निवासी ग्राम नयाल गांव सोलन, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई। 16 वर्षीय हिमांशु पुत्र प्रदीप रतूड़ी निवासी नाई गांव को गंभीर चोटें आई हैं।

पाबौ चौकी पुलिस के अनुसार सोलन(हिमाचल) के घनश्याम और पौड़ी के नाई गांव निवासी प्रदीप रतूड़ी सोलन हिमाचल प्रदेश के में एक निजी प्रतिष्ठान में साथ काम करते हैं और दोनों दोस्त हैं। घनश्याम इसी महीने की 19 तारीख को प्रदीप के साथ उसके गांव घूमने आया हुआ था। प्रदीप का बेटा हिमांशु भी सोलन में पढ़ता है, वह घनश्याम के साथ सोलन लौट रहा था। दोस्त और बेटे को पाबौ बाजार तक छोड़ने के लिए प्रदीप ने गांव के ही एक परिचित से कार मांगी थी, जिसे गांव का ही युवक पंकज चला रहा था। प्रदीप साथ नहीं गया था। गांव का ही निवासी शिरोमणि भी पाबौ तक जाने के लिए इसी गाड़ी में सवार हुआ था। हादसे के कारण वाहन का अनियंत्रित होना माना जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: कार ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत; भाई घायल

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

यह भी पढ़ें: बल्लीवाला फ्लाईओवर सड़क हादसे में बैंक मैनेजर के बेटे की मौत

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप