हरिद्वार, जेएनएन। मायके से अपने भाई के साथ बाइक पर घर लौट रही एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा हरिद्वार लक्सर मार्ग पर धनपुरा में हुआ। एक कार ने बाइक सवार बहन-भाई को टक्कर मार दी। 50 वर्षीय बहन की मौत हो गई। जबकि भाई चोटिल हो गया। पुलिस ने कार कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक घिस्सपुरा निवासी वहीदा पत्नी सत्तार का पदार्था गांव में मायका है। वह कुछ दिन से बीमार चल रही थी और दवा लेने के लिए मायके आई थी। मंगलवार को वहीदा का भाई वाजुद्दीन उसे बाइक पर उसके घर घिस्सुपुरा गांव छोडऩे जा रहा था। धनपुरा के पास एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों नीचे गिर पड़े। हादसे में वहीदा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे कनखल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।  वाजुद्दीन को हल्की चोटें आई हैं।

पुलिस ने कार कब्जे में लेते हुए उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। हादसे में महिला की अचानक मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। ग्रामीणों ने बताया कि महिला के पति की दुर्घटना में पहले ही मौत हो चुकी है। विधवा होने के चलते वह खुद ही मेहनत मजदूरी कर अपना व परिवार का गुजर बसर कर रही थी। वहीदा के दो बेटी और दो बेटे हैं। फेरुपुर चौकी प्रभारी देवेंद्र ङ्क्षसह तोमर ने बताया राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा 

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

यह भी पढ़ें: बल्लीवाला फ्लाईओवर सड़क हादसे में बैंक मैनेजर के बेटे की मौत

यह भी पढ़ें: 70 यात्रियों से भरी बस पलटी, 20 यात्री घायल; टला बड़ा हादसा

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप