Move to Jagran APP

उत्तर प्रदेश से सटे उत्तराखंड की कॉलोनी में पहुंचे तीन तेंदुए, लोगों में दहशत का माहौल

उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड के बिलासपुर की एक कॉलोनी में सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए दिखने से हड़कंप मच गया। मामले की सूचना वन विभाग को दे दी गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 07:10 AM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 07:10 AM (IST)
उत्तर प्रदेश से सटे उत्तराखंड की कॉलोनी में पहुंचे तीन तेंदुए, लोगों में दहशत का माहौल

रुद्रपुर, जेएनएन : उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड के बिलासपुर की एक कॉलोनी में सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए दिखने से हड़कंप मच गया। मामले की सूचना वन विभाग को दे दी गई है। हालांकि रेंजर का कहना है कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। वहीं कॉलोनी और आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है। बता दें कि तेंदुआ ज्यादातर बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं को अपना शिकार बनाते हैं।  

रामपुर रोड स्थित बार्डर पर आर्क होटल के पास साउथ एवेन्यू कालोनी है। कालोनी में गार्ड की भी तैनाती है। गुरुवार शाम को गार्ड की नजर कालोनी में कई जगह बने पंजों पर पड़ी। पहले तो उसने उसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन जगह-जगह कई निशान होने से वह असमंजस में पड़ गया। निशान देखते ही उसे एहसास हो गया की बाघ या तेंदुए जैसे किसी जानवर के हैं। गार्ड ने इसकी सूचना तत्काल काॅलोनीवासियों को दी। 

इस पर कॉलोनी के लोगों ने जगह जगह लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालनी शुरू की। फुटेज में लोगों को तीन गुलदार दिखे। लोगों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए रात करीब 2:30 बजे के आसपास क़ैद हुए है। वन क्षेत्राधिकारी पंकज शर्मा ने बताया कि उन्हें सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए के दिखाई देने की जानकारी नहीं है।

यह भी पढें 

सीएम त्रिवेंद्र रावत पर आपत्तिजनक पोस्‍ट करने वाला युवक गिरफ्तार, गणाईगंगोली से दबोचा

राष्ट्रगान दिवस के रूप में मनेगी रबींद्रनाथ टैगोर जयंती, एचआरडी मंत्री निशंक ने किया एलान 

राशन की दुकानें तीसरे दिन खोलने के विरोध में अनोखा धरना, रामनगर का मामला

परिजनों को पास बनाने की बात कहकर घर से निकले शिक्षक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी 

हिमालयी चोटियों पर मई में हुई बर्फबारी से अचरज में लोग, जानिए आगे क्‍या गुल खिलाएगा मौसम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.