जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : पीलीभीत के नौगवां चौराहे पर वैन में सवार इब्राहिम की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। बुधवार को उसका शव हल्द्वानी स्थित घर लाने के बाद कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है। इस मामले में बाइक चोर पर भी हत्या का शक गहराया है।

पीलीभीत गया था इब्राहिम

इंदिरानगर निवासी 36 वर्षीय इब्राहिम रामपुर से काम के सिलसिले में पीलीभीत आया था। जहां से रात को उसे हल्द्वानी वापस लौटना था। चलती कार में चाकू से हमला करने के बाद हत्यारे ने कार से नीचे उतरकर भी वार किए। इसके बाद वह फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : Ibrahim Murder : चार माह पहले हुआ था इब्राहिम का निकाह, छह भाई-बहनों में था सबसे बड़ा 

घर लाया गया शव तो मचा कोहराम

इधर, इब्राहिम की मौत की सूचना पर स्वजन हल्द्वानी से पीलीभीत रवाना हो गए थे। पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को स्वजन शव लेकर घर लौटे तो कोहराम मच गया। मामले में पुलिस के शक की सुई एक बाइक चोर पर भी घूम गई है।

इब्राहिम ने पकड़ा था बाइक चोर

दरअसल, कुछ दिनों पहले इब्राहिम की बाइक हल्द्वानी क्षेत्र से ही चोरी हो गई थी। इब्राहिम व उसके स्वजन ने पुलिस की मदद से एक चोर को पकड़ लिया था। जबकि दूसरा फरार हो गया था। पुलिस आशंका जता रही है कि बाइक चोरी के मामले की रंजिश में भी इब्राहिम की हत्या हो सकती है। हालांकि कई अन्य एंगल पर पीलीभीत पुलिस जांच व हत्यारे की तलाश कर रही है। हल्द्वानी पुलिस से भी संपर्क साधा गया है।

इब्राहिम का मोबाइल फोन का पता नहीं

इब्राहिम पर चाकू से हमला चलती कार में हुआ था। लेकिन इब्राहिम का मोबाइल फोन गायब बताया जा रहा है। पुलिस टीम ने घटनास्थल के साथ ही कार समेत आसपास के स्थानों पर भी मोबाइल फोन की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। माना जा रहा है कि हत्यारोपित ने ही उसका मोबाइल फोन गायब कर दिया होगा। या उसे लेकर भाग गया होगा।

Edited By: Rajesh Verma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट