Move to Jagran APP

Ibrahim Murder : चार माह पहले हुआ था इब्राहिम का निकाह, छह भाई-बहनों में था सबसे बड़ा

इंदिरानगर बनभूलपुरा निवासी इब्राहिम की पीलीभीत में चाकू से गोंदकर हत्या के बाद स्वजनों में कोहराम मचा है। वारदात के साढ़े तीन घंटे बाद स्वजनों को पीलीभीत पुलिस का फोन आया। चार माह पहले ही इब्राहिम का निकाह हुआ था।

By Deep belwalEdited By: Skand ShuklaPublished: Wed, 28 Sep 2022 11:53 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 11:53 AM (IST)
Ibrahim Murder : चार माह पहले हुआ था इब्राहिम का निकाह, छह भाई-बहनों में था सबसे बड़ा
चार माह पहले हुआ था इब्राहिम का निकाह, छह भाई-बहनों में था सबसे बड़ा

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : इंदिरानगर बनभूलपुरा निवासी इब्राहिम की पीलीभीत में चाकू से गोंदकर हत्या के बाद स्वजनों में कोहराम मचा है। वारदात के साढ़े तीन घंटे बाद स्वजनों को पीलीभीत पुलिस का फोन आया। चार माह पहले ही इब्राहिम का निकाह हुआ था।

loksabha election banner

हल्द्वानी के इंदिरानगर वार्ड नंबर 32 निवासी 36 वर्षीय इब्राहिम पुत्र मोहम्मद असलम की मंगलवार को दोपहर ढाई बजे पीलीभीत के नौगवां ओवरब्रिज के नीचे चाकू से गोंदकर हत्या कर दी थी।

हत्यारोपित ने पहला वार गले पर कार के अंदर किया था। इब्राहिम ने भागने का प्रयास किया तो उसे दोबारा चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

इब्राहिम के स्वजनों का कहना है कि वारदात के साढ़े तीन घंटे बाद उन्हें पुलिस ने सूचना दी। चार माह पहले ही उसका निकाह हुआ था। वह छह भाई-बहनों में सबसे बड़ा था।

इब्राहिम का शव बुधवार को पीलीभीत में ही पोस्टमार्टम के बाद हल्द्वानी लाया जा सकता है। इधर, मौत की सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। वह तत्काल पीलीभीत के लिए रवाना हो गए थे।

साइट देखने आया था पीलीभीत

इब्राहिम के स्वजनों का कहना है कि वह इनदिनों रामपुर में काम के सिलसिले में गया था। मंगलवार को वह रामपुर में काम खत्म कर इको कार से पीलीभीत में काम की साइट देखने के लिए पीलीभीत आ रहा था।

एल्युमिनियम सेक्शन का था काम

इब्राहिम एल्युमिनियम सेक्शन का काम करता था। एटीएम में एल्युमिनियम का सबसे अधिक काम हुआ करता था। इब्राहिम रामपुर में किराए पर रहता था।

इब्राहिम का मोबाइल गायब

चलती कार में चाकू के हमले में फोन तलाश किया, लेकिन मारे गए इब्राहिम का मोबाइल फोन गायब बताया जा रहा है। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर कार समेत आसपास के स्थानों पर मोबाइल नहीं मिला। माना जा रहा है कि हत्यारोपित ने ही उसका मोबाइल फोन गायब कर दिया होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.