Move to Jagran APP

पुलिस के हत्थे चढ़े दो तस्कर, 70 पेटी देशी शराब बरामद

हरिद्वार में पुलिस ने उत्तरप्रदेश से लाई जा रही शराब की खेप पकड़ी। साथ ही दो लोगों को धर दबोचा है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 08:00 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 08:00 PM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़े दो तस्कर, 70 पेटी देशी शराब बरामद
पुलिस के हत्थे चढ़े दो तस्कर, 70 पेटी देशी शराब बरामद

झबरेड़ा, जेएनएन। झबरेड़ा पुलिस ने चेकिंग के दौरान उप्र के सहारनपुर जिले से ला रहे देशी शराब की एक खेप पकड़ी है। लोडर में 70 पेटी देशी शराब के साथ दो लोगों को भी हिरासत में लिया है। इसमें एक आरोपित सहारनपुर का है, जबकि दूसरा रुड़की का रहने वाला है। 

loksabha election banner

झबरेड़ा पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग सहारनपुर से झबरेड़ा थाने की ओर आने वाले मार्ग से शराब की एक बड़ी खेप लेकर आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने बार्डर पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस को एक लोडर झबरेड़ा की ओर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस को देखकर लोडर चालक ने वापस मोड़कर जाने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी करते हुए उसे पकड़ लिया। 

पुलिस ने लोडर की तलाशी ली तो उसमें 70 पेटी देशी शराब भरी हुई थी। यह शराब सहारनपुर से लाई गई थी। एसओ झबरेड़ा रविन्द्र शाह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में शान मोहम्मद निवासी ग्राम सुनहेटी गाडा थाना रामपुर मनिहारान जिला सहारनपुर और उत्तम कुमार निवासी कृष्णानगर कोतवाली गंगनहर रुड़की है। दोनों इस शराब को बेचने के लिए लाए थे। 

यह भी पढ़ें: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर तस्कर, 15 पेटी शराब बरामद Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.