हरिद्वार, जेएनएन। राजा गार्डन क्षेत्र की उपेक्षा पर स्थानीय लोगों का गुस्सा सड़कों पर उतर आया। आक्रोशित लोगों ने राजा गार्डन से जमालपुर की ओर जाने वाली सड़क पर जाम लगा विधायक आदेश चौहान के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों की शिकायत सुनने पहुंचे विधायक को लोगों ने घेर लिया और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। विधायक के जल्द नाली और सड़क निर्माण के आश्वासन पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ और उन्होंने जाम खोल दिया।

नगर निगम में हाल में शामिल राजा गार्डन वार्ड में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। सड़कों की हालत जहां खस्ता है वहीं जलनिकासी की भी व्यवस्था नहीं है। इससे गणपति धाम फेज एक, दो और तीन के लोगों को खासी दिक्कतें उठानी पड़ रही है। पिछले काफी समय से क्षेत्रीय लोग जनप्रतिनिधियों से समस्याओं के निराकरण की मांग कर रहे हैं, लेकिन अब तक स्थिति जस की तस है। 

इसे लेकर क्षेत्रीय लोगों का गुस्सा सड़कों पर उतर आया। बड़ी संख्या में कॉलोनी की महिलाओं ने मातृ आंचल के पास जगजीतपुर से जमालपुर की ओर से जाने वाली सड़क पर जाम लगा दिया और रानीपुर विधायक आदेश चौहान के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों की बात सुनने आये विधायक को भी लोगों ने घेर लिया। 

इस दौरान स्थानीय निवासी सुमित त्यागी, जतिन पाल, एनके गौड़, राहुल कश्यप, चंचल, एचके वर्मा आदि ने बताया कि कॉलोनी में सड़क और नाली न होने से लोगों को समस्याओं से दो चार होना पड़ रहा है। बरसात में स्थिति बद से बदतर हो जाती है। लगातार शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इसलिए लोगों को सड़कों पर उतरने को विवश होना पड़ रहा है। 

यह भी पढ़ें: देहरादून और पौड़ी में 275 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सेवा समाप्त

इधर विधायक के छह फरवरी तक नाली निर्माण का कार्य शुरू कराने के आश्वासन पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। प्रदर्शन करने वालों में अनुज, राजेश, शालू, आरती, दिव्या, अनिता, मीनाक्षी समेत बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: 29 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बर्खास्त, 65 को भेजा गया नोटिस

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस