रुड़की, जेएनएन। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अतुल नर्सिंग होम में देर रात एक बदमाश ने अस्पताल में घुसकर कंपाउंडर के साथ मारपीट की। साथ ही उसने कंपाउंडर पर गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन गोली न चलने पर पिस्टल की बट से वार किया। जिससे कंपाउंडर के सिर में गंभीर चोट आई है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस अस्पताल पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। वहीं, पुलिस ने कुख्यात चीनू पंडित के भाई शगुन पंडित पर जानलेवा हमला करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुराना रेलवे रोड पर शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉक्टर अतुल त्यागी का नर्सिंग होम है। रविवार रात करीब 12 बजे कंपाउंडर पंकज कुमार अस्पताल में था। इस दौरान एक युवक वहां पर पहुंचा और डॉक्टर के संबंध में जानकारी करने लगा। जब उन्होंने युवक से कारण पूछा तो वह कोई जवाब नहीं दे पाया। जिस पर पंकज कुमार ने उसे दिन में आने के लिए कहा। इसके बाद युवक भड़क गया और उसने पिस्टल निकालकर पंकज के ऊपर फायर करने की कोशिश की। मगर गोली नहीं चली तो उसने पिस्टल की बट से सिर पर वार कर दिया। जिससे लहूलुहान हालत में पंकज नीचे गिर गया, साथ ही अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। 

यह भी पढ़ें: हत्यारे पति ने ऐसा बुना जाल, झूठ को सच मानने लगी कामना Dehradun News

सूचना पाकर कोतवाली के एसएसआई देवराज शर्मा समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। इनमें से एक कुख्यात का भाई बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मोबाइल फोन को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट 

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस