हरिद्वार, जेएनएन। मोबाइल को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक युवक ने अपने बड़े भाई को डंडे से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, लक्सर कोतवाली के फतवा गांव निवासी शेर सिंह (28) व धर्मेंद्र (23) पुत्रगण हरिया आपस में सगे भाई हैं। शुक्रवार की सुबह मोबाइल फोन को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। बताया गया कि इसके बाद शेर सिंह ने अपने छोटे भाई धर्मेंद्र को थप्पड़ मार दिया। इससे धर्मेंद्र नीचे गिर गया। आक्रोशित धर्मेंद्र ने इस पर निकट ही पड़ा एक डंडा उठाकर शेर सिंह के सिर में मार दिया। डंडा लगते ही वह अचेत होकर नीचे गिर गया तथा मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

शेर सिंह के गिरते ही घर में हाहाकार मच गया। इस बीच धर्मेंद्र मौके से फरार हो गया। आसपास के ग्रामीण मौके पर आ गए। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सीओ राजन सिंह व कोतवाल वीरेंद्र ङ्क्षसह नेगी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा परिजनों से घटना की जानकारी ली। 

यह भी पढ़ें: हत्यारे पति ने ऐसा बुना जाल, झूठ को सच मानने लगी कामना Dehradun News 

सीओ राजन सिंह ने बताया कि मोबाइल को लेकर हुई कहासुनी के बाद धर्मेंद्र ने शेर सिंह के सिर में डंडा मार दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फरार आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: घुमाने के बहाने मसूरी लाकर की थी युवक ने पत्नी की हत्या, आजीवन कारावास की सजा

 

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस