Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य, ऐसे देते थे चोरी को अंजाम

हरिद्वार जिले के रुड़की में पुलिस ने दो वाहन चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस उनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

By Edited By: Updated: Tue, 19 Feb 2019 06:57 PM (IST)
Hero Image
पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य, ऐसे देते थे चोरी को अंजाम
कलियर, जेएनएन। कलियर पुलिस ने बाजूहेड़ी कांवड़ पटरी पर वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर मुजफ्फरनगर से एक कार बरामद की है। अब पुलिस आरोपितों के फरार साथियों की तलाश कर रही है। 
दरअसल, शाम को पुलिस बाजूहेड़ी कांवड़ पटरी पर गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को देखकर दो युवक भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। पुलिस दोनों को थाने में ले आई और उनसे पूछताछ की। आरोपितों ने बताया कि तीन फरवरी की रात अहमद अली निवासी पनियाली की कार और नौ फरवरी को आसिम निवासी कलियर की कार, 13 फरवरी को रोशन निवासी मेरठ की कार और 17 फरवरी को सलीम निवासी मानकी देवबन्द की कार चोरी की थी। इन मामलों में पुलिस के पास पहले से ही मुकदमे दर्ज हैं। 
उन्होंने ये भी बताया कि उनके पास एक मास्टर चाबी है। जिससे वह कार का लॉक खोलते थे। कार को ले जाकर मुजफ्फरनगर में मुकीम नामक कबाड़ी को बेच देते थे। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर मुजफ्फरनगर में कबाड़ी के गोदाम से कार बरामद कर ली। एसओ अजय सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान वसीम और कुर्बान निवासी पिरान कलियर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि फरार कबाड़ी की तलाश भी की जा रही है।